बेटी सारा और पत्नी अंजली के साथ अक्षय कुमार की फिल्म देखने पहुंचे सचिन, दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

हाल ही में सचिन तेंदुलकर अपनी बेटी सारा और पत्नी अंजली के साथ अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' देखने पहुंचे।

By सुमित राय | Published: August 23, 2018 7:24 PM

Open in App

मुंबई, 23 अगस्त। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर रिटायरमेंट के बाद फैमिली के साथ पूरा टाइम बिता रहे हैं। इस बाद को उन्होंने अपने रिटायरमेंट स्पीच में भी कहा था कि वो अब अपनी फैमिली को टाइम देंगे। हाल ही में सचिन तेंदुलकर अपनी बेटी सारा और पत्नी अंजली के साथ अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' देखने पहुंचे।

सचिन तेंदुलकर को बुधवार को मुंबई के बांद्रा स्थित रंग भवन में फिल्म 'गोल्ड' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान देखा गया। सचिन के साथ पत्नी अंजली तेंदुलकर और बेटी सारा भी नजर आईं। थिएटर से बाहर निकलने के बाद सचिन सहित पूरे परिवार ने फिल्म 'गोल्ड' की जमकर तारीफ की और अक्षय की एक्टिंग की काफी अच्छा बताया।

फिल्म देखने के बाद सारा तेंदुलकर की एक फोटो भी वायरल हो रही है, जिसमें वो फिल्म देखकर थिएटर से बाहर निकल रही हैं और सचिन बाहर कार में उनका इंतजार कर रहे हैं। कई बार ये अवफाह भी उड़ चुकी है कि वो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, लेकिन सचिन ने इसे भी सिरे से खारिज कर दिया था।

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को रिलीज हुई थी, जो साल 1948 में भारतीय हॉकी टीम के ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने पर आधारित है। फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही इसकी खूब तारीफ की जा रही है। इन सबके बीच मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को फिल्म 'गोल्ड' की स्पेशल स्क्रीनिंग में देखा गया हैं।

फिल्म गोल्ड में  'गोल्ड' में अक्षय कुमार के अलावा मौनी रॉय, सनी कौशल, कुनाल कपूर और अमित साध जैसे कलाकार भी हैं। 'गोल्ड' ने अपने पहले दिन 25.25 करोड़, दूसरे दिन 8 करोड़, तीसरे दिन 10 करोड़, शनिवार को करीब 12.3 करोड़, रविवार को 15.50 करोड़, सोमवार को 4 करोड़ और मंगलवार को 4.85 करोड़ का कारोबार किया है। यानी 'गोल्ड' फिल्म अब तक कुल 83.9 करोड़ का कारोबार कर चुकी है।

टॅग्स :सचिन तेंदुलकरसारा तेंदुलकरअक्षय कुमारगोल्ड फिल्म

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या