कोरोना संकट में आईपीएल 2021 को रद्द करना समाधान नहीं, पैट कमिंस का बयान जिन्होंने ऑक्सीजन के लिए 37 लाख रुपये दिए!

By संदीप दाहिमा | Published: April 29, 2021 11:47 AM

Open in App
1 / 5

देश में कोरोना रोगियों की संख्या हर दिन लाखों में बढ़ रही है। ऐसे में कई लोग आईपीएल 2021 की आलोचना कर रहे हैं। हालांकि, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा है कि आईपीएल को बंद करना कोरोना संकट का जवाब नहीं है।

2 / 5

कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाज पैट कमिंस ने भारत की इस कोरोना लड़ाई में मदद की। उन्होंने प्रधान मंत्री कोष में लगभग 37 लाख रुपये का दान दिया। उन्होंने ऑक्सीजन खरीदने के लिए पैसे का इस्तेमाल करने की भी अपील की।

3 / 5

'आईपीएल को रद्द करना कोरोना संकट को रोकने का जवाब नहीं है। हम इस बात का ध्यान रख रहे हैं कि अग्रिम पंक्ति के कर्मचारियों पर कोई अतिरिक्त बोझ नहीं डाला जाएगा और हम इसके लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं। इसलिए आईपीएल को रद्द करना समाधान नहीं है।

4 / 5

'इस संकट में एक मैच हर दिन तीन या चार घंटे लोगों को घर पर रखता है। इससे उन्हें कोरोना संक्रमण को रोकने में थोड़ी मदद मिली होगी। यह लोगों के चेहरों पर मुस्कान ला देता है,'।

5 / 5

PM Cares Fund : कमिंस ने कहा कि पीएम केयर फंड को दान देने के फैसले पर टिप्पणी करते हुए कहा: टीम के मालिक और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी कुछ पैसे दान किए हैं और ये एक अच्छी बात है।

टॅग्स :आईपीएल 2021कोरोना वायरसकोलकाता नाइट राइडर्स

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या