टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्लैंड के 506 रन बनने पर शोएब अख्तर ने पाकिस्तान टीम को किया ट्रोल, देखें वीडियो

'रावलपिंडी एक्सप्रेस' नाम से मशहूर पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर ने ट्विटर पर अपनी वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "खराब तबियत पे हमारा ये हाल किया है इंग्लैंड के प्लेयर्स ने, ये ठीक होते तो क्या करते।"

By रुस्तम राणा | Published: December 2, 2022 03:17 PM2022-12-02T15:17:41+5:302022-12-02T15:17:41+5:30

Pakistan vs England, 1st Test Shoaib Akhtar Trolls Pakistan After England Notch 506 In One Day | टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्लैंड के 506 रन बनने पर शोएब अख्तर ने पाकिस्तान टीम को किया ट्रोल, देखें वीडियो

टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्लैंड के 506 रन बनने पर शोएब अख्तर ने पाकिस्तान टीम को किया ट्रोल, देखें वीडियो

googleNewsNext
Highlightsशोएब ने कहा- खराब तबियत पे हमारा ये हाल किया है इंग्लैंड के प्लेयर्स ने, ठीक होते तो क्या करतेवीडियो में बोले- पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों के खिलाफ मैं कुछ भी नहीं कहूंगा, वे टी20 मैच के तेज गेंदबाज हैंइंग्लैंड ने आक्रामक बल्लेबाजी के चलते पहली इनिंग में 10 विकेट के नुकसान पर 657 रन बनाए हैं

PAK vs ENG 1st Test Match: पाकिस्तान की सरजमी पर रावलपिंडी टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने पाकिस्तान के गेंदबाजों की जमकर धुलाई की। मेहमान टीम के चार बल्लेबाजों ने गुरुवार को पाकिस्तान के खिलाफ शतक जड़ा और मैच के पहले दिन 4 विकेट के नुकसान पर 506 रनों का रिकॉर्ड बना डाला। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर ने इसको लेकर अपने मुल्क की टीम को ट्रोल किया है।

'रावलपिंडी एक्सप्रेस' नाम से मशहूर पूर्व खिलाड़ी ने ट्विटर पर अपनी वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "खराब तबियत पे हमारा ये हाल किया है इंग्लैंड के प्लेयर्स ने, ये ठीक होते तो क्या करते।" वीडियो में अख्तर ने कहा, शुक्र है कि इंग्लैंड की टीम की तबियत खराब है। तबियत ठीक नहीं है तो इन्होंने 500 रन बना दिए। अगर तबियत ठीक होती तो बहुत बुरा हाल करते। 

उन्होंने कहा, पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों के खिलाफ मैं कुछ भी नहीं कहूंगा। वे टी20 मैच के तेज गेंदबाज हैं। उन्हें टेस्ट में तेज गेंदबाज बनने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। इंग्लैंड के कोच ब्रेंडन मैक्कुलम की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, जब से वे आए हैं इंग्लैंड की टीम आक्रामक खेलने लगी है। उन्होंने कहा, हमारी टीम बच्चों की टीम है। 

मैच के पहले दिन इंग्लैंड टीम के सलामी बल्लेबाज जक क्रॉली (122) और बेन डकेट (107), ओली पोप (108) और हैरी ब्रूक (नाबाद 101) के सामने पाकिस्तान के गेंदबाज बेबस नजर आए। बेन स्टोक्स भी 34 रन पर नॉट आउट रहे। इंग्लैंड ने टेस्ट के पहले दिन सर्वाधिक रन बनाने के अपने 112 साल पुराने रिकॉर्ड को तोड़ दिया। इससे पहले सिडनी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट के नुकसान पर 494 रनों का स्कोर बनाया था।

आपको बता दें कि इंग्लैंड ने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के चलते पहली इनिंग में 10 विकेट के नुकसान पर 657 रन बनाए हैं। पाकिस्तान की ओर से जाहिद महमूद ने 4 विकेट और नशीम शाह ने 3 विकेट लिए। जबकि मोहम्मद अली को 2 विकेट तो हैरिस रउफ को एक मिला।  

Open in app