IPL 2019: धोनी उड़ा रहे थे छक्के-चौके तो बेटी जीवा ने ऐसे किया चीयर, वायरल हुआ वीडियो

धोनी जब मैदान पर चेन्नई की जीत के लिए जूझ रहे थे तब स्टैंड्स में बैठी उनकी बेटी जीवा भी लगातार अपने पापा का हौसला बढ़ा रही थीं।

By सुमित राय | Published: March 27, 2019 7:24 PM

Open in App

आईपीएल की मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स को छह विकेट से हरा दिया और लगातार दूसरी जीत दर्ज की। चेन्नई की जीत के हीरो  शेन वाटसन (44) ने सुरेश रैना (30) रैना रहे, जिन्होंने मिलकर दूसरे विकेट के लिए 52 रन की साझेदारी की। रैना और वॉटसन के आउट होने के बाद केदार जाधव (27) और कप्तान धोनी (नाबाद 32) ने चौथे विकेट के लिए 48 रन की साझेदारी कर चेन्नई को छह विकेट से जीत दिला दी।

धोनी जब मैदान पर चेन्नई की जीत के लिए जूझ रहे थे तब स्टैंड्स में बैठी उनकी बेटी जीवा भी लगातार अपने पापा का हौसला बढ़ा रही थीं। इंडियन प्रीमियर लीग और चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया, जिसमें जीवा कुर्सी पर खड़े होकर अपने पापा को चियर कर रही है। वीडिया में जीवा बार-बार पापा चिल्ला रही है। यही नहीं उसने यह भी किहा, 'कमऑन पापा'।

दिल्ली के खिलाफ इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करते हुए दिल्ली को निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 147 रन पर रोक दिया और फिर 19.4 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)जीवाएमएस धोनीचेन्नई सुपर किंग्सदिल्ली कैपिटल्स

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या