ICC ने इस लाइन से की धोनी की तारीफ, WWE सुपरस्टार के मैनेजर ने मांग लिया 'हर्जाना'

ये लाइन WWE सुपरस्टार के लिए पहले ही लिखी जा चुकी थी, जिसके चलते उनके मैनेजर पॉल हेमैन ने आईसीसी पर सवाल खड़े कर दिए। हेमैन ने आईसीसी से हर्जाना तक मांग लिया।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 20, 2019 3:02 PM

Open in App

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया। इस श्रृंखला को जिताने में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का अहम योगदान रहा। धोनी ने तीसरे वनडे मैच में 114 गेंदों में 87 रन की नाबाद पारी खेली। वहीं पहले दो वनडे में उन्होंने 51 और 55 रन बनाए। धोनी की इस शानदार बल्लेबाजी के लिए उन्हें 'मैन ऑफ द सीरीज' चुना गया। 

धोनी को बधाई देते हुए ICC ने भी ट्वीट किया, लेकिन इसमें उन्होंने 'चोरी' कर दी। आईसीसी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा- "खाओ, नींद लो, मैच फिनिश करो और इसे दोहराओ।"

बता दें कि ये लाइन WWE सुपरस्टार ब्रॉक लेसनर के लिए पहले ही लिखी जा चुकी थी, जिसके चलते लेसनर के मैनेजर पॉल हेमैन ने आईसीसी पर सवाल खड़े कर दिए। हेमैन ने आईसीसी से हर्जाना तक मांग लिया।

हेमैन ने कहा कि आईसीसी ने धोनी की तारीफ में उन शब्दों का इस्तेमाल किया है, जो उनके हैं और इसे उन्होंने फेमस किया है। ब्रॉक लेसनर के लिए वह इन शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। इस लाइन पर उनका हक है और आईसीसी इसके लिए उन्हें नकद, चेक, स्टॉक या क्रिप्टोकरेंसी द्वारा भुगतान करे।

टॅग्स :एमएस धोनीडब्ल्यूडब्ल्यूईक्रिकेटक्रिकेट ऑस्ट्रेलियाभारत Vs ऑस्ट्रेलिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या