बंगाल नहीं इस राज्य से रणजी खेलेंगे 40 टेस्ट खेलने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज, कैब से एनओसी मिला

विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा के अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट में अनुभव को देखते हुए अगर टीम के साथ जुड़ते हैं तो इससे खिलाड़ियों को काफी फायदा होगा।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 5, 2022 02:25 PM2022-07-05T14:25:04+5:302022-07-05T14:26:09+5:30

Wriddhiman Saha join Tripura cricket team played 40 Tests India already received No Objection Certificate Cricket Association of Bengal  | बंगाल नहीं इस राज्य से रणजी खेलेंगे 40 टेस्ट खेलने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज, कैब से एनओसी मिला

भारत के लिए 40 टेस्ट खेलने वाले अनुभवी साहा को पहले ही बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) से अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) मिल चुका है।

Next
Highlightsसाहा 15 जुलाई तक करार पर हस्ताक्षर कर लेंगे। रणजी ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी में खेलने की उम्मीद है। अक्टूबर में 38 बरस के होने वाले साहा ने बंगाल को छोड़ने का फैसला किया।

अगरतलाः भारतीय टीम से बाहर चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा खिलाड़ी सह मार्गदर्शक के रूप में त्रिपुरा क्रिकेट टीम से जुड़ेंगे। त्रिपुरा क्रिकेट संघ (टीसीए) के संयुक्त सचिव किशोर दास ने यह जानकारी दी। भारत के लिए 40 टेस्ट खेलने वाले अनुभवी साहा को पहले ही बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) से अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) मिल चुका है।

दास ने कहा, ‘‘हमारी साहा से बात हुई है और वह राज्य की ओर से खेलने के लिए राजी हो गया है। खिलाड़ियों को प्रेरित करने के लिए वह सीनियर टीम के मार्गदर्शन की भूमिका भी निभाएगा।’’ दास ने कहा कि टीसीए को उम्मीद है कि साहा 15 जुलाई तक करार पर हस्ताक्षर कर लेंगे।

उन्होंने कहा कि साहा के अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट में अनुभव को देखते हुए अगर वे टीम के साथ जुड़ते हैं तो इससे खिलाड़ियों को काफी फायदा होगा। अधिकारी ने कहा, ‘‘अभी यह तय नहीं किया गया है कि उसे कप्तान बनाया जाएगा या नहीं। इस पर फैसला बाद में होगा।’’

साहा के त्रिपुरा के लिए रणजी ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी में खेलने की उम्मीद है। अक्टूबर में 38 बरस के होने वाले साहा ने बंगाल को छोड़ने का फैसला किया जब कैब के संयुक्त सचिव देवब्रत दास ने आरोप लगाया कि यह अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज राज्य के लिए घरेलू मैचों से बाहर रहने के बहाने बना रहा है।

Open in app