World Cup 2023: क्विंटन डी कॉक को सपोर्ट करने पहुंची उनकी पत्नी साशा, इंस्टाग्राम पर साशा ने लिखा- "पिता के लिए तैयार है चीयरलीडर बेटी"

क्विंटन की पत्नी ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ती हैं, क्योंकि वो चाहती हैं कि कहीं न कहीं इन पलों की गवाह वो भी बनें। क्विंटन इस समय दक्षिण अफ्रीका के लिए आईसीसी विश्व कप फाइनल के लिए क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे हैं।  

By आकाश चौरसिया | Published: November 16, 2023 04:23 PM2023-11-16T16:23:15+5:302023-11-16T16:30:51+5:30

World Cup 2023 Quinton de Kock wife Sasha came to support him wife said on Instagram Cheerleader daughter is ready for fathe | World Cup 2023: क्विंटन डी कॉक को सपोर्ट करने पहुंची उनकी पत्नी साशा, इंस्टाग्राम पर साशा ने लिखा- "पिता के लिए तैयार है चीयरलीडर बेटी"

फोटो क्रेडिट- (इंस्टाग्राम)

Next
Highlightsक्विंटन डी कॉक को सपोर्ट करने भारत पहुंची पत्नी साशादोनों की शादी साल 2016 में हुई थीक्विंटन और साशा की दोस्ती अजीबोगरीब तरीके से फेसबुक के जरिए हुई थी

नई दिल्ली: 30 वर्षीय दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक सेमीफाइनल मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रहे हैं। अगर दक्षिण अफ्रीका यह मैच जीतती है, तो वो सीधे फाइनल में भारत से भिड़ेगी और अपना परचम लहराने के लिए हर संभव प्रयास करेगी। इस मौके को खास बनाने के लिए क्विंटन की 27 वर्षीय पत्नी साशा हर्ली भी भारत मैच देखने पहुंची हुई हैं। 

बता दें कि क्विंटन की पत्नी ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ती हैं, क्योंकि वो चाहती हैं कि कहीं न कहीं इन पलों की गवाह वो भी बनें। क्विंटन इस समय दक्षिण अफ्रीका के लिए आईसीसी विश्व कप फाइनल में जगह पक्की करने के लिए टीम की ओर से बल्लेबाजी कर रहे हैं।  

क्विंटन और साशा की पहली मुलाकात 11 साल पहले हाईवेल्ड लायंस (डी कॉक की टीम) और मुंबई इंडियंस के बीच चैंपियंस लीग टी-20 मैच के दौरान हुई थी। साशा मैच में चीयरलीडर थीं, जब टीम ने अपनी जीत का दावा किया, तो ,साशा ने क्विंटन को फेसबुक के जरिए बधाई दी।
 
फिर, दोनों को प्यार हो गया और दिसंबर 2015 में सगाई कर ली, एक साल से भी कम समय बाद सितंबर 2016 में शादी के बंधन में बंध गए। क्विंटन और साशा का एक बेटी है, जिसका नाम कियारा है और उसका जन्म जनवरी 2022 में हुआ था।

साशा ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी और कियारा की तस्वीरें साझा की, जिसमें उन्होंने बताया था कि वो सेमीफाइनल में मैच में शामिल होंगी। कैप्शन में लिखा, "हमारे पहले गेम के लिए तैयार"। दो साल की कियारा किनारे से अपने पिता को देखकर उनकी सबसे छोटी चीयरलीडर बन गई।

इससे पहले दक्षिण अफ्रीका ने साल 1992, 1999, 2007 और 2015 में सेमीफाइनल में पहुंची है, लेकिन वो किसी न किसी वजह से टूर्नामेंट जीतने में नाकमायाब रही है। हालांकि, दक्षिण अफ्रीका टीम को दो बार तो ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा है।

गुरुवार को भारत में कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर दक्षिण अफ्रीका की भिड़ंत देखने को मिल सकती है, जिसने जीत हासिल कर सेमीफाइनल में जगह बना लेगी।

Open in app