शिखर धवन के चोट पर सचिन ने कही बड़ी बात, ऋषभ पंत को दीं शुभकामनाएं

सचिन तेंदुलकर ने गुरूवार को कहा कि चोट के कारण भारत की विश्व कप टीम से बाहर होने वाले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के दर्द को वह महसूस कर सकते हैं।

By भाषा | Published: June 20, 2019 10:57 PM2019-06-20T22:57:20+5:302019-06-20T22:57:20+5:30

World Cup 2019: Feel for you Shikhar Dhawan, says Sachin Tendulkar | शिखर धवन के चोट पर सचिन ने कही बड़ी बात, ऋषभ पंत को दीं शुभकामनाएं

शिखर धवन के चोट पर सचिन ने कही बड़ी बात, ऋषभ पंत को दीं शुभकामनाएं

googleNewsNext
Highlightsसचिन ने कहा कि वो शिखर धवन के दर्द को वह महसूस कर सकते हैं।सचिन ने उम्मीद जताई धवन की जगह टीम में शामिल ऋषभ पंत अच्छी बल्लेबाजी करेंगे।

साउथम्पटन, 20 जून। महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने गुरूवार को कहा कि चोट के कारण भारत की विश्व कप टीम से बाहर होने वाले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के दर्द को वह महसूस कर सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जतायी की धवन की जगह टीम में शामिल ऋषभ पंत अच्छी बल्लेबाजी करेंगे।

धवन अंगूठे में फ्रैक्चर से उबर नहीं पाने के कारण मौजूदा विश्व कप से बाहर हो गये और उनकी जगह युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम में जगह दी गयी। धवन को नौ जून को लंदन में आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के दौरान बायें हाथ के अंगूठे में चोट लग गयी थी। इस मैच में उन्होंने शतकीय पारी खेल टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

तेंदुलकर ने ट्वीट किया, ‘‘तुम्हारा दर्द समझ सकता हूं धवन। तुम अच्छा खेल रहे थे और इतने महत्वपूर्ण टूर्नामेंट के बीच में चोटिल होना दिल दुखाने वाला होता है। मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं कि तुम मजबूती से वापसी करोगे।’’

धवन की जगह टीम में 21 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज पंत को टीम में शामिल किया गया है जिन्होंने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के अपने पहले दौरे पर टेस्ट में शतकीय पारियां खेलकर प्रभावित किया था।

तेंदुलकर ने ट्वीट किया, ‘‘ ऋषभ तुम अच्छा खेल रहे हो और खुद की प्रतिभा को दिखाने के लिए इससे बड़ा मंच नहीं हो सकता। शुभकामनाएं।’’ भारतीय टीम का अगला मैच शनिवार को अफगानिस्तान से होगा।

Open in app