BCCI अधिकारी का खुलासा, आईपीएल के दौरान उठाया जा सकता है ये कदम

पिछले साल सुपरनोवा और ट्रेलब्लेजर्स के बीच मैच दोपहर बाद दो बजे शुरू हुआ था। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गये इस मैच में कम दर्शक पहुंचे थे। 

By भाषा | Published: February 25, 2019 04:59 PM2019-02-25T16:59:15+5:302019-02-25T16:59:15+5:30

Women’s IPL exhibition games likely during playoffs: BCCI official | BCCI अधिकारी का खुलासा, आईपीएल के दौरान उठाया जा सकता है ये कदम

BCCI अधिकारी का खुलासा, आईपीएल के दौरान उठाया जा सकता है ये कदम

googleNewsNext

आईपीएल के दौरान होने वाले महिला टी20 प्रदर्शनी मैचों का आयोजन प्लेऑफ के दौरान किया जा सकता है क्योंकि कार्यक्रम के अनुसार केवल यही समय खाली है। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने पूर्व में कहा था कि मैचों का आयोजन शाम सात बजे से करवाया जा सकता है ताकि अधिक से अधिक लोगों का ध्यान खींच सकें। 

बोर्ड के एक अधिकारी ने सोमवार को पीटीआई से कहा, ‘‘पिछले साल की तरह हमारे पास केवल प्लेऑफ के दौरान ही समय है लेकिन काफी कुछ चुनाव की तिथियों पर निर्भर करता है।’’ पिछले साल सुपरनोवा और ट्रेलब्लेजर्स के बीच मैच दोपहर बाद दो बजे शुरू हुआ था। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गये इस मैच में कम दर्शक पहुंचे थे। 

इस मैच में हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना, मेग लैनिंग, एलिस पैरी और सूजी बेट्स जैसी खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था और यह रोमांचक भी रहा था लेकिन पुरुष आईपीएल प्लेऑफ से पहले खेले जाने के बावजूद लोगों ने इसमें कम दिलचस्पी दिखाई थी। 

अधिकारी ने कहा, ‘‘हम चुनाव आयोग से आम चुनावों के पूरे कार्यक्रम की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं और इसके बाद हम महिलाओं के मैचों के कार्यक्रम को भी अंतिम रूप दे देंगे। इन मैचों का आयोजन दिन में करने के बजाय जब आईपीएल मैच न हों तब शाम को सात बजे से सही रहेगा। दिन में बहुत अधिक दर्शक मैच नहीं देख पाते हैं।’’ 

Open in app