जब विराट कोहली रितिका साजदेह के साथ 'मूवी डेट' पर आए थे नजर, तस्वीर ने मचाया था तहलका, जानिए इसका 'सच'

Virat Kohli movie date with Ritika Sajdeh: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली 2013 में एक मूवी डेट पर रितिका साजदेह के साथ आए थे नजर

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 11, 2019 03:22 PM2019-09-11T15:22:37+5:302019-09-11T15:22:37+5:30

When Virat Kohli was spotted with Ritika Sajdeh on a movie date | जब विराट कोहली रितिका साजदेह के साथ 'मूवी डेट' पर आए थे नजर, तस्वीर ने मचाया था तहलका, जानिए इसका 'सच'

विराट कोहली 2013 में मूवी डेट पर रितिका के साथ आए थे नजर (Image Credit: DNA)

googleNewsNext

वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया की हार के बाद कप्तान विराट कोहली और टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच अनबन की खबरें खूब सुर्खियां बनीं, हालांकि कोहली ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा कि उन दोनों के बीच कोई मतभेद नहीं है।

लेकिन ये बात बहुत कम लोगों को पता होगी कि रोहित की पत्नी रितिका साजदेह और विराट कोहली की मूवी डेट की तस्वीरों ने कुछ साल पहले तहलका मचा दिया था। 

2013 में रितिका के साथ मूवी डेट पर गए थे विराट कोहली!

2013 में कोहली की रितिका के साथ मूवी डेट की तस्वीरों ने मचाया था तहलका

डीएनए अखबार में छपी कोहली और रितिका साजदेह की तस्वीरों ने तब खलबली मचा दी थी। 

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, ये बात करीब छह साल पहले 2013 की है। तब कोहली जिम्बाब्वे दौरे पर सीरीज जीतकर लौटे थे और उन्हें मुंबई में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ देखा वक्त बिताते देखा गया था। कोहली अपनी इस दोस्त के साथ मूवी डेट पर भी गए थे। 

लेकिन कोहली को एक लड़की साथ देख कैमरे के फ्लैश चमक उठे थे। कोहली को अपनी तस्वीरें खींचे जाने से कोई परेशानी नहीं थी, लेकिन उनके साथ मौजूद मिस्ट्री गर्ल और कोई नहीं बल्कि उस समय स्पोर्ट्स टैलेंट मैनेजर के तौर पर काम कर रही रितिका साजेदा ने अपना चेहरा ढंक लिया था। 

रितिका अपनी तस्वीरें खींचे जाने से सहज नहीं थीं और पहले उन्होंने हाथों से और फिर न्यूजपेपर से चेहरा छिपाने की कोशिश की, लेकिन कोहली के साथ उनकी कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई थी। 

कोहली और रितिका साजदेह की तस्वीर डीएनए अखबार में छपी थी। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक कोहली और रितिका की मुलाकात 2010 में एक आईपीएल पार्टी में हुई थी। 

रोहित की पत्नी रितिका ने 2010 से 2013 तक विराट कोहली की कंपनी के लिए काम किया था। 

Open in app