IPL 2020 MI vs DC: मैच से पहले जानिए कब और कहां देख सकेंगे मुंबई-दिल्ली का फाइनल मुकाबला, पढ़ें पूरी डिटेल्स

पांचवां खिताब जीतने के इरादे लेकर उतरने वाली सितारों से सजी मुंबई इंडियंस के सामने दिल्ली की टीम कमजोर नजर आ रही है। लेकिन कई क्रिकेट के दिग्गजों का मानना है कि दिल्ली इस मुकाबले को जीत सभी को हैरान कर सकती है।

By अमित कुमार | Published: November 10, 2020 3:56 PM

Open in App
ठळक मुद्दे फाइनल मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के सभी चैनलों पर देखा जा सकेगा।इसके अलावा आप हॉटस्टार पर भी मैच का लुत्फ उठा सकते हैं।

मुंबई इंडियंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स, फाइनल मैच मंगलवार (10 नवंबर 2020) को खेला जाएगा। यह मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा। भारतीय समयानुसार 7:30 बजे से मैच की शुरुआत होगी। फाइनल मैच में टॉस भारतीय समयानुसार शाम 7:00  बजे होगा। फाइनल मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के सभी चैनलों पर देखा जा सकेगा।

इसके अलावा आप हॉटस्टार पर भी मैच का लुत्फ उठा सकते हैं। आईपीएल के सबसे सफल कप्तान रोहित शर्मा की नजरें पांचवें खिताब पर है।वहीं दिल्ली पिछले बारह सत्रों में फिसड्डी साबित होने के बाद पहली बार इस मुकाम तक पहुंची है। ऐसा बहुत कम ही होता है कि सबसे प्रबल दावेदार दो टीमें ही खिताब के लिये आपस में टकरायें। 

रोहित ने अपनी हैमस्ट्रिंग चोट को लेकर तमाम आशंकाओं को निर्मूल साबित करते हुए अच्छी कप्तानी की। ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये भारतीय टीम में नहीं चुने जाने के गम को भुलाकर सूर्यकुमार यादव ने जिस तरह बल्लेबाजी की, वह मिसाल बन चुके हैं । अब तक वह 60 चौके और 10 छक्के लगा चुके हैं। ईशान किशन ने 29 छक्के लगाये हैं। 

दिल्ली के गेंदबाज कागिसो रबाडा (29 विकेट) और एनरिच नोर्जे (20 विकेट) अगर इन दोनों से पार पा भी लेते हैं तो पंड्या बंधु की चुनौती भी आसान नहीं है । दोनों जबर्दस्त फार्म में भी हैं । दिल्ली के लिये शिखर धवन 600 से अधिक रन बना चुके हैं । अब उन्हें जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट के सटीक यार्कर और इनस्विंग का सामना करने के लिये कुछ खास करना होगा ।

 

टॅग्स :मुंबई इंडियंसदिल्ली कैपिटल्सश्रेयस अय्यररोहित शर्माIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या