क्या हुआ जब फैन ने ऋषभ पंत को कहा- ‘भाई उर्वशी बुला रही है’, देखें वायरल वीडियो

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर कई बातें वायरल होते रहती है। ऐसे में फैंस द्वारा एक ताजा वीडियो में ऋषभ पंत पर तंज कसते हुए देखा गया है।

By आजाद खान | Published: November 9, 2022 11:31 AM2022-11-09T11:31:14+5:302022-11-09T11:57:54+5:30

What happened when fan told indian cricketer Rishabh Pant Brother Urvashi is calling watch viral video | क्या हुआ जब फैन ने ऋषभ पंत को कहा- ‘भाई उर्वशी बुला रही है’, देखें वायरल वीडियो

फोटो सोर्स: Twitter @rishabpantclub

Next
Highlightsभारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में ऋषभ पंत पर एक फैन द्वारा अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को लेकर कमेंट करते हुए देखा गया है। ऐसे में ऋषभ पंत द्वारा इस कमेंट का जवाब भी देते हुए देखा गया है।

Rishabh Pant Viral Video: सोशल मीडिया पर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के बारे में दिए गए कमेंट पर वे फैंस को जवाब देते हुए नजर आ रहे है। इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है और क्रिकेट फैंस इसकी खूब चर्चा कर रहे है। 

आपको बता दें कि भारत टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में चला गया है और ऐसे में उसका मुकबाला इंग्लैंड से होने वाला है। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत काफी चर्चा में रहते है। इन्हें लेकर अकसर खबरें सामने आती रहती है। 

वीडियो में क्या दिखा

वायरल इस वीडियो में यह देखा गया है कि भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बाउंड्री लाइन पर ड्रिंक्स और तौलिया लिए हुए नजर आ रहे है। इस बीच वीडियो बनाने वाला यूजर उनसे सवाल करता है और कहता है कि 'भाई उर्वशी बुला रही है'। फैंस की यह बात सुनकर पंत को जवाब भी देते हुए देखा गया है। 

वीडियो के अगले हिस्से में यह देखा गया है कि फैंस द्वारा अभिनेत्री उर्वशी रौतेला पर तंज करने को लेकर ऋषभ पंत उसे जवाब दे रहे है। ऋषभ ने जवाब देते हुए कहा, ‘जाके मिल ले।’ वीडियो बनाने वाले फैंस को बाद में हंसते और इस घटना पर मजे भी लेते हुए सुना गया है। 

इंग्लैंड के खिलाफ मिले ऋषभ पंत को मौका- रवि शास्त्री

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल को लेकर रवि शास्त्री का कुछ और कहना है। उनका कहना है कि इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच में दिनेश कार्तिक की जगह ऋषभ पंत को मौका देना चाहिए। रवि शास्त्री के अनुसार, ऋषभ पंत जहां एक एक्स फैक्टर है वहीं दिनेश कार्तिक एक अच्छे टीम प्लेयर हैं। 

ऐसे में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड जैसी टीमों के बॉलिंग अटैक को ध्यान में रखते हुए पंत को टीम में रखना सही होगा। उनका यह भी कहना है कि अगर पंत खेलते है तो इससे अगले मैच में बाएं हाथ के बल्लेबाज की भी कमी पूरी हो जाएगी। 

Open in app