वेस्टइंडीज के महान खिलाड़ी ब्रायन लारा को अस्पताल से मिली छुट्टी

Brian Lara: सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराए वेस्टइंडीज के लेजेंड ब्रायन लारा को बुधवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई

By भाषा | Published: June 26, 2019 4:02 PM

Open in App

मुंबई, 26 जून: वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा को बुधवार को यहां अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और उन्हें ‘फिट’ घोषित किया गया है। लारा को मंगलवार को सीने में दर्द की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती किया गया था।

दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में शामिल त्रिनिदाद के 50 साल के लारा को जिम में अतिरिक्त वर्कआउट के दौरान सीने में दर्द की शिकायत के बाद परेल के ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

एक सूत्र ने पीटीआई को बताया, ‘‘उन्हें (लारा) दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।’’ सूत्र ने अधिक जानकारी दिए बिना कहा, ‘‘वह फिट और ठीक हैं।’’ लारा ने मंगलवार शाम को संदेश में अपने स्वास्थ्य को लेकर सभी चिंताओं को दूर किया था।

उन्होंने कहा था, ‘‘शायद सुबह जिम में मैंने अतिरिक्त समय बिता दिया। मेरे सीने में दर्द होने लगा और मैंने सोचा कि डाक्टर को दिखाना सर्वश्रेष्ठ रहेगा।’’

लारा ने कहा, ‘‘सभी को बताना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं, उबर रहा हूं और कल अपने होटल के कमरे में पहुंच जाऊंगा।’’ बायें हाथ के इस महान बल्लेबाज ने वेस्टइंडीज के लिए 131 टेस्ट में 52 . 89 की औसत से 11953 रन बनाए।

उन्होंने 299 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में 40 . 17 की औसत से 10405 रन जुटाए। मौजूदा विश्व कप के आधिकारिक प्रसारणकर्ता के लिए विश्लेषक की भूमिका निभाने के लिए लारा भारत आए हैं। 

टॅग्स :ब्रायन लारावेस्टइंडीज क्रिकेट टीमआईसीसी वर्ल्ड कप

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या