इंग्लैंड की हार पर वसीम जाफर ने उड़ाया माइकल वॉन का मजाक, कहा- तेरा काम हो गया तू जा

न्यूजीलैंड ने दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को शानदार तरीके से जीत हासिल की। टीम के इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर कीवी खिलाड़ियों की जमकर तारीफ हो रही है।

By अमित कुमार | Published: June 14, 2021 12:08 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथम्पटन में 18 जून से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल खेला जाना है।भारत को पछाड़कर दुनिया की नंबर एक टीम बनने से न्यूजीलैंड का मनोबल बढ़ेगा। भारत के खिलाफ इस मुकाबले में न्यूजीलैंड का पलड़ा भारी माना जा रहा है।

न्यूजीलैंड ने दूसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन पहले ही घंटे में इंग्लैंड को आठ विकेट से हराकर श्रृंखला 1-0 से अपने नाम कर ली। न्यूजीलैंड पिछले सात साल में पहली मेहमान टीम है जिसने इंग्लैंड को उसकी सरजमीं पर हराया है। न्यूजीलैंड की इस शानदार जीत पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने टीम की जमकर प्रशंसा की।

न्यूजीलैंड की जीत के बाद माइकल वॉन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर केन विलियमसन की टीम की तारीफ की। उन्होंने खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए लिखा,"न्यूजीलैंड आला दर्जे की टीम है। बल्लेबाजी में सही से चीजों को पढ़ते है, गेंदबाजी बहुत ही कमाल की है और फील्डिंग भी लाजवाब है। अगले सप्ताह भारत को हराने के लिए वो तैयार है।"

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान के इस ट्वीट के बाद वसीम जाफर ने एक मजेदार मीम शेयर किया। जाफर ने 'वेलकम' मूवी का एक मीम शेयर किया जिसमें नाना पाटेकर और परेश रावल मौजूद है। वॉन के लिए इस मीम में लिखा था,"तेरा काम हो गया तू जा।" सोशल मीडिया पर फैंस लगातार इस मीम पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। 

मैच की बात करें तो पहली पारी में 85 रन से पिछड़ने वाली इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी में सिर्फ 122 रन पर ढेर हो गई। टीम की ओर से नौवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे मार्क वुड ने सर्वाधिक 29 रन बनाए। न्यूजीलैंड की ओर से मैन आफ द मैच मैट हेनरी और नील वैगनर ने क्रमश: 36 और 18 रन देकर तीन-तीन जबकि ट्रेंट बोल्ट और ऐजाज पटेल ने दो-दो विकेट चटकाए।

टॅग्स :वसीम जाफरमाइकल वॉनभारत vs न्यूजीलैंड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या