विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ समुद्र किनारे चिल करते हुए शेयर की शानदार सेल्फी, कुछ ही मिनटों में हुई वायरल

Virat Kohli and Anushka Sharma: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ बीच की तस्वीर शेयर की है, जो हुई वायरल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 11, 2019 12:33 PM2019-09-11T12:33:22+5:302019-09-11T13:08:00+5:30

Virat Kohli shares Pic with wife Anushka Sharma on instagram, goes viral | विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ समुद्र किनारे चिल करते हुए शेयर की शानदार सेल्फी, कुछ ही मिनटों में हुई वायरल

विराट कोहली ने अनुष्का के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की बोल्ड तस्वीर

googleNewsNext

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे पर मिली जोरदार जीत के बाद अपनी पत्नी और बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ फुर्सत के पल बिता रहे हैं। 

कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया वेस्टइंडीज को उसके घर में टी20, वनडे और टेस्ट सीरीज में मात देने के बाद इसी महीने वापस लौटी है।

कोहली ने अनुष्का के साथ शेयर की बोल्ड तस्वीर

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले विराट कोहली ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अनुष्का के साथ अपनी एक बोल्ड  तस्वीर शेयर की है। 

इस तस्वीर में कोहली ने कोई कैप्शन तो नहीं लिखा है, लेकिन वह और अनुष्का किसी बीच के किनारे मस्ती नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और महज कुछ ही घंटों में ये वायरल हो गई है। 

अनुष्का टीम इंडिया के ज्यादातर विदेशी दौरों पर कोहली के साथ नजर आती रही हैं। आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के दौरान भी इस कपल की तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। टीम इंडिया के वेस्टइंडीज दौरे पर भी कई कोहली और अनुष्का की बीच की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं।


अब विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 15 सितंबर से धर्मशाला में शुरू हो रही तीन टी20 मैचों की सीरीज में हिस्सा लेना है। 

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 15 से 22 सितंबर तक तीन टी20 मैचों की सीरीज और 2 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी।

Open in app