विराट कोहली ने मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी अनुष्का को दिया यह गिफ्ट, वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत के बाद किया खुलासा

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा को दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर खास तोहफा दिया।

By सुमित राय | Published: December 12, 2019 11:04 AM

Open in App
ठळक मुद्देकोहली ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह पर पत्नी अनुष्का शर्मा को खास गिफ्ट दिया।कोहली ने 29 गेंदों में बनाए नाबाद 70 रनों की पारी को पत्नी अनुष्का समर्पित किया।मैच के बाद कोहली ने कहा- शादी की दूसरी सालगिरह पर मेरी पत्नी को तोहफा है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह पर पत्नी अनुष्का शर्मा को खास गिफ्ट दिया। कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में 29 गेंदों में बनाए नाबाद 70 रनों की पारी को पत्नी अनुष्का समर्पित किया और कहा कि यह मेरी दूसरी सालगिरह का तोहफा है।

विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में जीत के बाद कहा, 'यह मेरी खेली सबसे बेहतरीन पारियों में से एक है। यह एक खास पारी है और शादी की दूसरी सालगिरह पर मेरी पत्नी को तोहफा है।'

बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ निर्णायक मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 240 रनों का स्कोर बनाया। जिसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 173 रन ही बना पाई और टीम इंडिया ने 67 रनों से मैच अपने नाम करते हुए सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया।

भारतीय टीम के 240 रनों के स्कोर में केएल राहुल के 91 और रोहित शर्मा के 70 रनों के अलावा कप्तान कोहली की नाबाद 70 रनों की धमाकेदार पारी का अहम योगदान था। कोहली की इस विस्फोटक पारी में 7 छक्के और 4 चौके शामिल रहे और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 241.38 का रहा।

विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से 11 दिसंबर 2011 को इटली में शादी की थी। दोनों ने बुधवार यानि 11 दिसंबर को अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी मनाई। कोहली ने टीम इंडिया को जीत दिलाकर अनुष्का को खास गिफ्ट दिया और इसे एनिवर्सरी का जश्न दोगुना हो गया।

टॅग्स :विराट कोहलीअनुष्का शर्माभारत Vs वेस्टइंडीजविरुष्काटी20

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या