VIDEO: टेस्ट मैच की तैयारी में जुटे कप्तान कोहली, टीम के साथ कुछ इस अंदाज में की प्रैक्टिस

टी20 सीरीज के दौरान ब्रेक लेने के बाद कप्तान विराट कोहली टीम के साथ जुड़ गए हैं और टेस्ट सीरीज के लिए जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं।

By भाषा | Published: November 13, 2019 8:24 AM

Open in App
ठळक मुद्देकोहली समेत सभी भारतीय खिलाड़ियों ने बारी बारी से गुलाबी और लाल गेंद से अभ्यास किया।भारतीय टीम ने दूधिया रोशनी में एसजी गुलाबी गेंद से थ्रोडाउन का अभ्यास किया।कोहली ने सबसे पहले गुलाबी गेंद से अभ्यास किया और रक्षात्मक शॉट अधिक लगाए।

बांग्लादेश के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट से पूर्व अभ्यास सत्र में कप्तान विराट कोहली समेत सभी भारतीय खिलाड़ियों ने इंदौर से होल्कर स्टेडियम में बारी बारी से गुलाबी और लाल गेंद से अभ्यास किया। भारतीय टीम ने दूधिया रोशनी में एसजी गुलाबी गेंद से थ्रोडाउन का अभ्यास किया।

आम तौर पर मैदान पर तेज गेंदबाजों, स्पिनरों और थ्रोडाउन के लिए तीन नेट अगल बगल बनाए जाते हैं। टीम के अनुरोध पर थ्रोडाउन नेट मैदान के दूसरी ओर अलग पिच पर बनाया गया है, जिसकी साइट स्क्रीन काली है।

कोहली ने सबसे पहले गुलाबी गेंद से अभ्यास किया। थ्रोडाउन विशेषज्ञ राघवेंद्र और श्रीलंका के नुवान सेनाविरत्ने ने गुलाबी गेंद डाली, जिन पर कप्तान कोहली एकदम सहज नजर आए। उन्होंने रक्षात्मक शॉट अधिक लगाए।

कोहली के बाद चेतेश्वर पुजारा ने बारी-बारी से गुलाबी और लाल गेंद से अभ्यास किया। भारतीय टीम को ईडन गार्डन पर 22 नवंबर से शुरू हो रहे दिन रात के पहले टेस्ट से पूर्व दो ही दिन अभ्यास के लिए मिलेंगे। बीसीसीआई ने इसके मद्देनजर दूधिया रोशनी में गुलाबी गेंद से कुछ अभ्यास सत्र रखे हैं।

टॅग्स :विराट कोहलीभारत vs बांग्लादेशटेस्ट क्रिकेटहोल्कर स्टेडियमअजिंक्य रहाणेचेतेश्वर पुजारा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या