VIDEO: ट्रेंट बोल्ट की घातक बाउंसर ने देवदत्त पडिक्कल का हेलमेट को किया चकनाचूर; बाल-बाल बचे बल्लेबाज; देखें वीडियो

RR vs LSG, IPL 2024: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज की शॉर्टपिच गेंद शॉर्ट हो गई। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने इसे पुल करने की कोशिश की, लेकिन गेंद चूक गई, परिणामस्वरूप गेंद उनके सिर पर जा लगी और हेलमेट का एक हिस्सा निकल गया।

By रुस्तम राणा | Published: March 24, 2024 08:03 PM2024-03-24T20:03:44+5:302024-03-24T20:03:44+5:30

VIDEO: Trent Boult's deadly bouncer shattered Devdutt Padikkal's helmet; Batsman narrowly escapes; watch video | VIDEO: ट्रेंट बोल्ट की घातक बाउंसर ने देवदत्त पडिक्कल का हेलमेट को किया चकनाचूर; बाल-बाल बचे बल्लेबाज; देखें वीडियो

VIDEO: ट्रेंट बोल्ट की घातक बाउंसर ने देवदत्त पडिक्कल का हेलमेट को किया चकनाचूर; बाल-बाल बचे बल्लेबाज; देखें वीडियो

googleNewsNext
Highlightsपडिक्कल को राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की शॉर्ट-पिच गेंद से घातक झटका लगाजिससे उनके हेलमेट का एक हिस्सा टूटकर नीचे गिर गयाइस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया

RR vs LSG, IPL 2024: लखनऊ सुपर जाइंट्स के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल को राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की शॉर्ट-पिच गेंद से घातक झटका लगा, जिससे उनके हेलमेट का एक हिस्सा टूट गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जब टीम के डॉक्टर बाएं हाथ के खिलाड़ी की चोट की जांच करने के लिए दौड़ते हुए बाहर आए।

यह घटना पारी के तीसरे ओवर में घटी जब बोल्ट खतरनाक क्विंटन डी कॉक को आउट करने के बाद आग उगल रहे थे। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज की शॉर्टपिच गेंद शॉर्ट हो गई। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने इसे पुल करने की कोशिश की, लेकिन गेंद चूक गई, परिणामस्वरूप गेंद उनके सिर पर जा लगी और हेलमेट का एक हिस्सा निकल गया। उनके एक साथी को नया हेलमेट लेकर बाहर आना पड़ा।

हालाँकि, बोल्ट ने युवा खिलाड़ी को भ्रमित कर दिया क्योंकि उनकी फुल-लेंथ डिलीवरी पडिक्कल की सुरक्षा को पार करते हुए मध्य स्टंप पर जा लगी। परिणामस्वरूप, कर्नाटक के बल्लेबाज को तीन गेंदों पर शून्य पर आउट होना पड़ा। इस बीच, रॉयल्स ने महत्वपूर्ण टॉस जीतकर अच्छी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। संजू सैमसन और रियान पराग के बीच 93 रनों की साझेदारी ने विशाल कुल का आधार तैयार किया, इससे पहले कि पराग 29 गेंदों में 43 रन बनाकर आउट हो गए।

इस बीच, सैमसन अंत तक टिके रहे और 54 गेंदों में 82 रन बनाकर नाबाद रहे। ध्रुव जुरेल ने भी कुछ महत्वपूर्ण रन जोड़कर अपनी टीम को 190 से ऊपर पहुंचाया। इसके बाद रॉयल्स ने एलएसजी को निर्धारित ओवर में 173/6 रन के स्कोर पर ही रोक दिया और मुकाबले को 20 रनों से अपने नाम कर लिया। 

Open in app