भारतीय टीम को विश्व कप जिताने वाले कप्तान को आंख में लगी गंभीर चोट, फोटो सोशल मीडिया पर साझा की, ट्वीट कर कहा

Unmukt Chand: अमेरिका में खेलने के लिए भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले उन्मुक्त चंद ने अपनी आंख की फोटो सोशल मीडिया पर साझा की जिसमें काफी सूजन थी।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 01, 2022 5:57 PM

Open in App
ठळक मुद्देखिलाड़ी के लिये सफर इतना आसान नहीं होता।भगवान का शुक्र है कि बड़ी दुर्घटना से बच गया।सीनियर स्तर पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में देश का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाये थे।

Unmukt Chand: पूर्व भारतीय अंडर-19 कप्तान उन्मुक्त चंद को अमेरिका में ‘माइनर लीग क्रिकेट’ में सिलिकॉन वैली स्ट्राइकर्स की ओर से खेलते हुए आंख में चोट लग गयी।

अमेरिका में खेलने के लिये भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले उन्मुक्त ने अपनी आंख की फोटो सोशल मीडिया पर साझा की जिसमें काफी सूजन थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘‘एक खिलाड़ी के लिये सफर इतना आसान नहीं होता। कुछ दिन आप जीत हासिल करते हो, कुछ दिन आप निराश होते हो और कुछ ऐसे भी दिन होते हैं जब आप चोटों के साथ घर पहुंचते हो। ’’

दिल्ली में जन्मे उन्मुक्त (29 वर्ष) ने ट्वीट किया, ‘‘भगवान का शुक्र है कि बड़ी दुर्घटना से बच गया। डटकर खेलो लेकिन सुरक्षित रहकर। ’’ वह आस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में खेलने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बने थे जिसमें उन्होंने मेलबर्न रेनेगेड्स का प्रतिनिधित्व किया था। हालांकि वह सीनियर स्तर पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में देश का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाये थे।

टॅग्स :उन्मुक्त चंदअमेरिकाटीम इंडिया
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या