U19 World Cup: मैच के दौरान बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने की ऐसी हरकत, कप्तान अकबर अली को मांगनी पड़ी माफी

मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उम्र से कहीं अधिक परिपक्वता दिखाते हुए बांग्लादेशी कप्तान अकबर ने कहा कि हमारे कुछ गेंदबाज भावावेश में थे और ज्यादा उत्साहित हो गए थे।

By भाषा | Published: February 10, 2020 12:18 PM2020-02-10T12:18:46+5:302020-02-10T12:18:46+5:30

U19 World Cup: Bangladesh Skipper Akbar Ali Apologies for Ugly spat after u19 World Cup Final | U19 World Cup: मैच के दौरान बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने की ऐसी हरकत, कप्तान अकबर अली को मांगनी पड़ी माफी

खिलाड़ियों की भिड़ंत पर बांग्लादेश अंडर-19 टीम के कप्तान अकबर अली ने माफी मांगी।

googleNewsNext
Highlightsबांग्लादेशी कप्तान अकबर ने अपनी टीम के खिलड़ियों द्वारा प्रदर्शित आक्रमकता पर अफसोस जताया।अकबर अली ने आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप में जीत को ‘‘सपना पूरा होना’’ बताया।

आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप में जीत को ‘‘सपना पूरा होना’’ बताते हुए बांग्लादेश के कप्तान अकबर अली ने अपनी टीम के खिलड़ियों द्वारा प्रदर्शित आक्रमकता पर अफसोस जताते हुए कहा जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण था।

मैच के दौरान अपने तेज गेंदबाज शोरीफुल इस्लाम के लिए क्षेत्ररक्षण करते हुए बांग्लादेश के खिलाड़ी कुछ ज्यादा ही आक्रमकता दिखा रहे थे और हर गेंद के बाद भारतीय बल्लेबाज को कुछ ना कुछ टिप्पणी कर रहे थे। यहां तक कि बांग्लादेश के जीत के करीब पहुंचने के बाद भी इस्लाम को कैमरे के सामने टिप्पणी करते देखे गए।

मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उम्र से कहीं अधिक परिपक्वता दिखाते हुए बांग्लादेशी कप्तान अकबर ने कहा, ‘‘हमारे कुछ गेंदबाज भावावेश में थे और ज्यादा उत्साहित हो गए थे। मैच के बाद जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं भारत को बधाई देना चाहूंगा।’’ अकबर ने कहा, ‘‘यह सपना पूरा होने जैसा है। हमने पिछले दो साल में बहुत मेहनत की है और यह उसी का नतीजा है।’’

Open in app