IND vs SL: कोहली को सम्मानित किए जाने के मौके पर फील्ड पर मौजूद थीं अनुष्का शर्मा, जानें ट्विटर पर फैंस क्यों हुए विभाजित

विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में 100 मैच खेलने वाले 12वें  तो दुनिया में 71वें खिलाड़ी हैं। इस खास मौके पर उनका पूरा परिवार व बचपन के क्रिकेट कोच राजकुमार शर्मा भी मैदान पर मैजूद रहे। हालांकि, ट्विटर पर फैंस अनुष्का की उपस्थिति को लेकर विभाजित हो गए।

By मनाली रस्तोगी | Published: March 04, 2022 12:09 PM

Open in App
ठळक मुद्देविराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में 100 मैच खेलने वाले 12वें  तो दुनिया में 71वें खिलाड़ी हैं। इस खास मौके पर उनका पूरा परिवार व बचपन के क्रिकेट कोच राजकुमार शर्मा भी मैदान पर मैजूद रहे।हालांकि, ट्विटर पर फैंस अनुष्का की उपस्थिति को लेकर विभाजित हो गए।

मोहाली: भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली के लिए मोहाली में श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की सीरीज वाला पहला मैच काफी अहम है। दरअसल, मोहाली टेस्ट मैच विराट कोहली के करियर का 100वां टेस्ट मैच है। वहीं, इस मैच की शुरुआत में भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने विराट कोहली के 100वें टेस्ट की उपलब्धि पर उन्हें सम्मानित किया था। बोर्ड की ओर से भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने उन्हें मोमेंटो देकर सम्मानित किया। 

बता दें कि कोहली टेस्ट क्रिकेट में 100 मैच खेलने वाले 12वें  तो दुनिया में 71वें खिलाड़ी हैं। मालूम हो, इस खास मौके पर उनका पूरा परिवार व बचपन के क्रिकेट कोच राजकुमार शर्मा भी मैदान पर मैजूद रहे। जब कोहली को सम्मानित किया जा रहा था, तब वहां मैदान पर अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं। हालांकि, ट्विटर पर फैंस अनुष्का की उपस्थिति को लेकर विभाजित हो गए। ऐसे में जहां कुछ लोगों ने इसके पीछे के तर्क पर सवाल उठाया था, जबकि अन्य ने उनका बचाव किया। 

टॅग्स :अनुष्का शर्माविराट कोहलीभारत vs श्रीलंका
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या