आतंकवादी हमले के बाद इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया को रिझाने की कोशिश में पाकिस्तान, शीर्ष अधिकारी लेंगे सुरक्षा का जायजा

पीसीबी के मुताबिक सीए के अध्यक्ष अर्ल एडिंग्स और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) केविन रोबर्ट्स 16 से 18 सितंबर तक पाकिस्तान में रहेंगे।

By भाषा | Published: August 31, 2019 08:15 PM2019-08-31T20:15:53+5:302019-08-31T20:15:53+5:30

Top officials of CA, ECB to visit in September and October | आतंकवादी हमले के बाद इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया को रिझाने की कोशिश में पाकिस्तान, शीर्ष अधिकारी लेंगे सुरक्षा का जायजा

आतंकवादी हमले के बाद इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया को रिझाने की कोशिश में पाकिस्तान, शीर्ष अधिकारी लेंगे सुरक्षा का जायजा

googleNewsNext

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने पुष्टि कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) और इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के शीर्ष अधिकारी सितंबर और अक्टूबर में सुरक्षा का जायजा लेने के लिए देश का दौरा करेंगे। पीसीबी के मुताबिक सीए के अध्यक्ष अर्ल एडिंग्स और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) केविन रोबर्ट्स 16 से 18 सितंबर तक पाकिस्तान में रहेंगे।

ईसीबी के सीईओ और निदेशक अक्टूबर में आयेंगे। पीसीबी के अध्यक्ष एहसान मनी ने शुक्रवार को लाहौर में पीसीबी की संचालन बोर्ड को इस बात से अवगत कराया। मनी के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के अधिकारियों को सुरक्षा खाके का पूर्ण ब्यौरा सौंपा जाएगा। इसका मकसद पाकिस्तान दौरे पर टीम भेजने के लिए उन्हें राजी करना है। लाहौर में 2009 में श्रीलंकाई टीम पर आतंकवादी हमले के बाद टेस्ट खेलने वाले किसी भी देश ने पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है।

Open in app