T20 World Cup: सुपर 8 मुकाबले से पहले विराट कोहली को मिला खास तोहफा, वेस्टइंडीज के दिग्गज सर वेस्ले हॉल से मुलाकात की

भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में अफगानिस्तान के खिलाफ टीम के महत्वपूर्ण सुपर 8 मैच से पहले वेस्टइंडीज के दिग्गज सर वेस्ले हॉल से मुलाकात की।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: June 19, 2024 03:11 PM2024-06-19T15:11:03+5:302024-06-19T15:12:30+5:30

T20 World Cup Virat Kohli got a special gift met West Indies legend Sir Wesley Hall before Super 8 match | T20 World Cup: सुपर 8 मुकाबले से पहले विराट कोहली को मिला खास तोहफा, वेस्टइंडीज के दिग्गज सर वेस्ले हॉल से मुलाकात की

बारबाडोस में अभ्यास सत्र के दौरान कोहली ने सर वेस्ले हॉल से बातचीत की

googleNewsNext
Highlightsबारबाडोस में अभ्यास सत्र के दौरान कोहली ने सर वेस्ले हॉल से बातचीत कीकोहली को 87 वर्षीय सर वेस्ले हॉल से एक विशेष उपहार भी मिलापूर्व महान तेज गेंदबाज ने कोहली को अपनी हस्ताक्षरित आत्मकथा दी

T20 World Cup Super 8: भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में अफगानिस्तान के खिलाफ टीम के महत्वपूर्ण सुपर 8 मैच से पहले वेस्टइंडीज के दिग्गज सर वेस्ले हॉल से मुलाकात की। बारबाडोस में अभ्यास सत्र के दौरान कोहली ने सर वेस्ले हॉल से बातचीत की। कोहली को 87 वर्षीय सर वेस्ले हॉल से एक विशेष उपहार भी मिला। पूर्व महान तेज गेंदबाज ने कोहली को अपनी हस्ताक्षरित पुस्तक "आंसरिंग द कॉल-द एक्स्ट्राऑर्डिनरी लाइफ ऑफ सर वेस्ले हॉल" दी।

ग्रुप चरण में खराब प्रदर्शन के बाद कोहली सुपर 8 में धाकड़ प्रदर्शन करने की उम्मीद कर रहे हैं। भारत के करोड़ो प्रशंसक भी यही चाहते हैं। कोहली को टी20 विश्व कप में यशस्वी जयसवाल से पहले ओपनिंग करने के लिए कहा गया था लेकिन इस कदम का सकारात्मक परिणाम नहीं निकला। कोहली सुपर 8 में बेहतर प्रदर्शन की तलाश में होंगे क्योंकि टीम इंडिया की निगाहें अपने दूसरे टी20 विश्व कप खिताब पर टिकी हैं।  सर वेस्ले हॉल से मुलाकात करने वालों में रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ भी शामिल थे। उन्हें भी सर वेस्टली हॉल की हस्ताक्षरित आत्मकथा मिली।

सर वेस्ले हॉल ने  विराट कोहली की क्लास की तारीफ की और उन्हें दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बताया। सर वेस्ले हॉल अपने दौर के सबसे घातक तेज गेंदबाजों में से एक थे। उन्होंने वर्तमान भारतीय तेज गेंदबाजों की प्रशंसा की और कहा कि उनके खेलने के दिनों में भारत के पास सिर्फ तेज गेंदबाज सिर्फ कपिल देव थे। लेकिन टीम ने अब एक बहुत मजबूत तेज आक्रमण तैयार करने के लिए अच्छा काम किया है। उन्होंने कहा कि भारतीय तेज गेंदबाजी शीर्ष स्तर की है। यह वास्तव में मायने नहीं रखता कि पहला विकेट किसे मिला या दूसरा लेकिन आप जानते हैं वे मिलकर खेलते हैं। 

बता दें कि 20 जून को ICC पुरुष T20 विश्व कप 2024 सुपर 8 मैच में भारतीय टीम का सामना अफगानिस्तान से होगा। सुपर 8 चरण का पहला ग्रुप 1 मैच ब्रिजटाउन, बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में होने वाला है। यह मैच भारतीय समयानुसार रात 8:00 बजे शुरू होगा। भारत ने अफगानिस्तान के खिलाफ अब तक तीन टी20 विश्व कप मैच खेले हैं और उनमें से प्रत्येक में जीत हासिल की है। टीम इंडिया जीत के रिकॉर्ड को बनाए रखने की कोशिश करेगी।

Open in app