धोनी को देखते ही सुरेश रैना ने कर लिया Kiss, चेन्नई सुपर किंग्स ने शेयर किया वीडियो

एमएस धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के लिए चेन्नई के चेपक स्टेडियम में तैयारी शुरू कर दी है।

By सुमित राय | Published: March 3, 2020 11:23 AM2020-03-03T11:23:54+5:302020-03-03T11:23:54+5:30

Suresh Raina kiss MS Dhoni on surprise meeting | धोनी को देखते ही सुरेश रैना ने कर लिया Kiss, चेन्नई सुपर किंग्स ने शेयर किया वीडियो

धोनी आखिरी बार पिछले साल जुलाई में क्रिकेट खेलते दिखे थे।

googleNewsNext
Highlightsएमएस धोनी टीम के साथ जुड़ने के लिए 2 मार्च को चेन्नई पहुंचेसुरेश रैना ने साथी खिलाड़ी एमएस धोनी का जोरदार स्वागत कियाधोनी को देखते ही सुरेश रैना काफी खुश हुए और उन्हें किस कर लिया

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने तैयारी शुरू कर दी है और कप्तान एमएस धोनी भी टीम के साथ जुड़ गए हैं। करीब 8 महीने बाद धोनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं और इसके लिए उन्होंने चेन्नई के चेपक स्टेडियम में प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है।

एमएस धोनी टीम के साथ जुड़ने के लिए 2 मार्च को चेन्नई पहुंचे, तब चेन्नई सुपर किंग्स के उनके साथी खिलाड़ी सुरेश रैना ने उनका जोरदार स्वागत किया। धोनी को देखते ही सुरेश रैना काफी खुश हुए और उन्हें किस कर लिया।

धोनी और रैना का यह वीडियो टीम फ्रेंचाइजी ने अपने यूट्यूब पर शेयर किया है, जिसमें सुरेश रैना दीवार पर लगी टीम की फोटोज को देख रहे होते हैं तभी पीछे से धोनी आ जाते हैं। धोनी को देखते ही रैना ने उन्हें गले लगा लिया और पीठ थपथपाते हुए उनकी गर्दन पर किस कर देते हैं।

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2020 का पहला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेलना है। धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक तीन बार आईपीएल के खिताब पर कब्जा किया है।

धोनी करीब 8 महीने बाद क्रिकेट मैदान पर वापसी कर रहे हैं। उन्हें आखिरी बार पिछले साल आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते हुए देखा गया था।

Open in app