Sunrisers Hyderabad Final IPL: 20.50 करोड़ दाम और फाइनल में पहुंचाकर किया कमाल, हेलमोट ने कहा- केकेआर के खिलाफ बिस्फोटक बल्लेबाजी करेंगे, हेड, अभिषेक और राहुल मचाएंगे धमाल

Sunrisers Hyderabad Final IPL 2024: हम अपनी शैली पर अडिग रहेंगे। हमने पूरे सत्र में ऐसे ही खेला है और इसी के दम पर फाइनल में हैं। फाइनल में भी हम ऐसे ही खेलेंगे।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 25, 2024 5:52 PM

Open in App
ठळक मुद्देटीम ने अपना स्वाभाविक खेल नहीं छोड़ा।राहुल त्रिपाठी, ट्रेविस और हेनरिच क्लासेन ने पूरी पारी में लय कायम रखी।पारी आगे बढ़ने के साथ आफ कटर और बाउंसर काम करने लगे।

Sunrisers Hyderabad Final IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद के सहायक कोच सिमोन हेलमोट ने कहा कि पैट कमिंस (आईपीएल ऑक्शन बोली 20.50 करोड़) की कुशल कप्तानी के दम पर उनकी टीम आईपीएल फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने को तैयार है। दूसरे क्वालीफायर में राजस्थान रॉयल्स को 36 रन से हराने के बाद हेलमोट ने कहा कि टीम की शैली में केकेआर के खिलाफ कोई बदलाव नहीं होगा। उन्होंने कहा ,‘हम अपनी शैली पर अडिग रहेंगे। हमने पूरे सत्र में ऐसे ही खेला है और इसी के दम पर फाइनल में हैं। फाइनल में भी हम ऐसे ही खेलेंगे।

मुझे गर्व है कि दबाव के हालात में भी टीम ने अपना स्वाभाविक खेल नहीं छोड़ा। राहुल त्रिपाठी, ट्रेविस और हेनरिच क्लासेन ने पूरी पारी में लय कायम रखी।’ पिच के बारे में उन्होंने कहा ,‘यह अच्छी विकेट है। हमारी शुरुआत अच्छी रही, लेकिन हमने एक विकेट ज्यादा गंवा दिया। पारी आगे बढ़ने के साथ आफ कटर और बाउंसर काम करने लगे।

हम चाहते थे कि गेंद थोड़ी पुरानी हो जाये। स्पिनरों की भूमिका भी अहम रही।’ उन्होंने पैट कमिंस की निर्णय लेने की क्षमता और मुख्य कोच डेनियल विटोरी के साथ संबंधों की तारीफ की। उन्होंने कहा,‘ कप्तान को श्रेय जाता है। उन्होंने सही समय पर सही फैसले लिये। वह भांप गए थे कि स्पिनर कब उपयोगी साबित होंगे। उनका और डेनियल का आपसी तालमेल अच्छा है और वे नये सुझाव लाते रहते हैं। वे खिलाड़ियों को खुलकर खेलने की आजादी देते हैं।’ 

टॅग्स :आईपीएल 2024सनराइजर्स हैदराबादकोलकाता नाइट राइडर्सIPLआईपीएल ऑरेंज कैपआईपीएल पर्पल कैपपैट कमिंस

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या