श्रीलंकाई गेंदबाज ने चोटिल बल्लेबाज को नहीं किया रन आउट, वीडियो वायरल होने के बाद जमकर हो रही है तारीफ

श्रीलंकाई गेंदबाज इसुरु उडाना ने चोटिल बल्लेबाज को रन आउट नहीं किया, जिसके बाद उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

By सुमित राय | Published: December 11, 2019 11:43 AM

Open in App
ठळक मुद्देश्रीलंकाई गेंदबाज इसुरु उडाना ने चोटिल बल्लेबाज को रन आउट नही किया।उडाना की इस स्पिरिट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

श्रीलंका क्रिकेट टीम के गेंदबाज इसुरु उडाना ने चोटिल बल्लेबाज को रन आउट ना कर क्रिकेट मैदान पर कुछ ऐसी स्पिरिट दिखाई कि सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। यह वाक्या साउथ अफ्रीका में खेले जा रहे मजांसी सुपर लीग में देखने को मिला।

दरअसल, पार्ल रॉक्स और नेल्सन मंडेला बे जायंट्स के बीच खेले गए मैच में नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े बल्लेबाज मार्को मराइस चोट के कारण रन नहीं ले पाए, लेकिन इसके बाद इसुरु उडाना ने स्पोर्ट्स स्पिरिट दिखाते हुए उन्हें रन आउट नहीं किया।

नेल्सन मंडेला बे जायंट्स को जीत के लिए 8 गेंदों में 24 रनों की जरूरत थी और क्रीज पर मार्को मराइस के साथ हीनो कुन मौजूद थे। 19वें ओवर की चौथी गेंद पर हीनो कुन का शॉट नॉन स्ट्राइक पर खड़े मार्को को लग गई, जिस कारण वह मैदान पर गिर पड़े और रन नहीं ले पाए। इस बीच गेंद इसुरु उडाला के पास चली गई और उनके पास रन आउट करने का मौका था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

उडाना के ऐसा करने के बाद मजांसी सुपर लीग ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर किया और उनकी जमकर तारीफ की। मजांसी सुपर लीग ने वीडियो के साथ कैप्शन दिया, 'स्पिरिट ऑफ क्रिकेट।'

वीडियो वायरल होने के बाद फैंस इसुरु उडाना की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

मराइस को रन आउट नहीं करने के बाजवूद इसुरु उडाना की टीम पार्ल रॉक्स ने 12 रनों से जीत दर्ज की। पार्ल रॉक्स की टीम दस मैचों में 27 अंकों के साथ शीर्ष पर चल रही है, जबकि नेल्सन मंडेला बे जायंट्स 10 मैचों में 27 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं।

हाल ही में मजांसी सुपर लीग का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जब साउथ अफ्रीकी गेंदबाज तबरेज शम्सी ने विकेट लेने के बाद जादू दिखाते हुए रूमाल से छड़ी बना दी थी। हालांकि इसके लिए उनकी काफी आलोचना भी हुई थी।

टॅग्स :टी20श्रीलंका क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या