सौरव गांगुली ने BCCI अध्यक्ष पर के लिए परचा भरा, कोई नहीं है टक्कर में

आज नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख थी और गांगुली के अलावा अध्यक्ष पद के लिए कोई और नामांकन नहीं है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 14, 2019 4:32 PM

Open in App
ठळक मुद्देगांगुली ने बीसीसीआई के अध्यक्ष पद के लिए सोमवार को नामांकन दाखिल किया।सौरव गांगुली का बीसीसीआई अध्यक्ष पद पर निर्विरोध चुना जाना तय है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष पद के लिए सोमवार को नामांकन दाखिल किया। गांगुली का इस पर पर निर्विरोध चुना जाना तय है, क्योंकि आज नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख थी और गांगुली के अलावा अध्यक्ष पद के लिए कोई और नामांकन नहीं है।

अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरने के बाद गांगुली ने कहा, "पिछले 3 साल में जो बीसीसीआई में हालात थे, वो सही नहीं थे। यह जो टीम आई है वो मिलकर काम करेगी और उम्मीद है कि सबकुछ अच्छा रहेगा। यह हमारा दायित्व है कि सभी तरह की चीजें सही तरीके से हों।

उन्होंने कहा मेरे लिए हालांकि प्राथमिकता प्रथम श्रेणी क्रिकेट खिलाड़ियों को बेहतर सुविधाएं मुहैया करना होगी। साथ ही कोशिश होगी कि सभी चीजें अपनी जगह पर रहें।'

इसके साथ ही गांगुली ने कहा, 'मैंने इस पद के लिए कभी भी अपनी इच्छा जाहिर नहीं की थी। मौजूदा हालात और लोगों ने मुझे यहां तक पहुंचाया है। मुझे काफी दिन तक पता नहीं था कि मैं अध्यक्ष बनूंगा। इसके बाद मुझे बताया गया कि मैं अध्यक्ष हूं और मेरी टीम यह रहेगी। मुझे सदस्यों ने चुना है। सदस्य ही हमेशा चुनते हैं। उन्होंने मुझे चुना तो मैंने हां कहा'

टॅग्स :सौरव गांगुलीबीसीसीआई

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या