IPL 2020: BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया- अगले साल कब और कहां होगा आईपीएल 2021

क्रिकेट प्रशंसकों को सौरव गांगुली ने एक बड़ी खुशखबरी दी है। गांगुली ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अगले सीजन आईपीएल का आयोजन अप्रैल-मई के महीने में ही किया जाएगा।

By अमित कुमार | Published: November 8, 2020 12:01 PM2020-11-08T12:01:23+5:302020-11-08T12:03:07+5:30

Sourav Ganguly Confirms That IPL 2021 Will be Held During March-April In India | IPL 2020: BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया- अगले साल कब और कहां होगा आईपीएल 2021

सौरव गांगुली। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlights गांगुली ने इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान आईपीएल से जुड़े कई सवालों का जवाब दिया।इस साल कोरोना वायरस की वजह से यह टूर्नामेंट अपने तय समय पर नहीं हो पाया था।आईपीएल का यह सीजन अब अपने आखिरी चरण पर है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने क्रिकेट फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। गांगुली ने साफ कर दिया है कि आईपीएल का अगला सत्र अपने स्वभाविक समय के दौरान अगले साल अप्रैल और मई में ही आयोजित होगा। इस साल कोरोना वायरस की वजह से यह टूर्नामेंट अपने तय समय पर नहीं हो पाया था, लेकिन गांगुली ने कहा कि अगले साल आईपीएल अप्रैल और मई में ही खेला जाएगा। 

गांगुली ने इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान आईपीएल से जुड़े कई सवालों का जवाब दिया। इस दौरान गांगुली ने बताया कि इस बार के लिए सिर्फ आईपीएल को यूएई में आयोजित किया गया था। अगले साल यह टूर्नामेंट भारत में ही खेला जाएगा। अगली बार आईपीएल को लेकर किए गए सवाल पर गांगुली ने कहा कि हां, बिल्कुल। अप्रैल, मई में हमारे पास एक और (IPL 2021 सीजन) होगा।

गांगुली ने इसके साथ यह भी साफ कर दिया कि भारतीय क्रिकेट का अगला सत्र जिसमें आईपीएल के साथ-साथ घरेलू क्रिकेट और इंटरनैशनल क्रिकेट भी शामिल है। वह सब बायो सिक्यॉर बबल में रहकर भारत में ही आयोजित किए जाएंगी। गांगुली ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए इस बात की जनकारी भी दी कि अगले साल इंग्लैंड की टीम भी भारतीय दौरे पर आएगी। 

आईपीएल का यह सीजन अब अपने आखिरी चरण पर है। इस सीजन आईपीएल के दो मुकाबले बचे हुए हैं, जिसके बाद साल 2020 के चैंपियन का ऐलान हो जाएगा। इस सीजन एक बार फिर मुंबई की दावेदारी सबसे मजबूत लग रही है। दिल्ली कैपिटल्स, सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस में से कोई एक टीम के सिर इस सीजन आईपीएल का खिताब सजना तय है। 
 

Open in app