पूर्व खिलाड़ियों ने किया 'पाकिस्तान क्रिकेट' को शर्मिंदा, सोहेल तनवीर बोले- नीचा दिखाने की कोशिश चल रही

सोहेल तनवीर के मुताबिक सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणियों से खिलाड़ियों और पाकिस्तान क्रिकेट को शर्मिंदा होना पड़ता है...

By भाषा | Published: April 18, 2020 02:26 PM2020-04-18T14:26:06+5:302020-04-18T14:26:06+5:30

Sohail Tanvir urges fellow Pakistan cricketers to use social media responsibly | पूर्व खिलाड़ियों ने किया 'पाकिस्तान क्रिकेट' को शर्मिंदा, सोहेल तनवीर बोले- नीचा दिखाने की कोशिश चल रही

पूर्व खिलाड़ियों ने किया 'पाकिस्तान क्रिकेट' को शर्मिंदा, सोहेल तनवीर बोले- नीचा दिखाने की कोशिश चल रही

googleNewsNext

पाकिस्तान के टी20 विशेषज्ञ सोहेल तनवीर अपने कुछ साथी खिलाड़ियों के सोशल मीडिया के गैर जिम्मेदाराना इस्तेमाल से निराश हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ‘‘मुझे लगता है कि हमारे पूर्व और मौजूदा खिलाड़ियों को सोशल मीडिया का इस्तेमाल जिम्मेदारी के साथ करना चाहिये वरना इससे पाकिस्तान क्रिकेट की नकारात्मक छवि बनेगी।"

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणियों से खिलाड़ियों और पाकिस्तान क्रिकेट को शर्मिंदा होना पड़ता है। पिछले दिनों पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों दानिश कनेरिया और फैसल इकबाल के बीच ट्विटर पर वाकयुद्ध हो गया।

इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद युसूफ ने राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिसबाह उल हक के बारे में तीखे शब्दों का प्रयोग किया। तनवीर ने कहा कि यह दुखद है कि कुछ क्रिकेटर सोशल मीडिया का इस्तेमाल एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिये कर रहे हैं, जबकि सभी एक परिवार का हिस्सा हैं।

Open in app