शिखर धवन ने पूरा किया अक्षय कुमार का 'What's In Your Dabba' चैलेंज, बताया- नाश्ते में क्या-क्या खाते हैं गब्बर

गब्बर के नाम से फेमस शिखर धवन ने अपने नाश्ते की फोटो शेयर की है और फैंस को बताया है कि वह फिट रहने के लिए क्या खाते हैं।

By सुमित राय | Published: January 13, 2020 3:23 PM

Open in App
ठळक मुद्देशिखर धवन ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का 'व्हाट्स इन योर डब्बा' चैलेंज को पूरा किया है।धवन ने अक्षय कुमार के चैलेंज को पूरा किया है और बताया है कि वह नाश्ते में क्या खाते हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का 'व्हाट्स इन योर डब्बा' चैलेंज को पूरा किया है और इसकी फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। टीम इंडिया के गब्बर धवन ने अपने नाश्ते की फोटो शेयर की है और फैंस को बताया है कि वह फिट रहने के लिए क्या खाते हैं।

दरअसल, अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने एक चैलेंज शुरू किया, जिसमें उन्होंने पूछा 'व्हाट्स इन योर डब्बा' यानि आपके डब्बे में क्या है। इस चैलेंज के लिए उन्हेंने अपने पति अक्षय कुमार, मलाइका अरोड़ और सोनाली बेंद्रे को नॉमिनेट किया।

इसके बाद अक्षय कुमार ने इस चैलेंज को पूरा किया और अपने नाश्ते की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'स्वच्छ खाना एक विकल्प नहीं है, बल्कि मेरे लिए जीवन का एक तरीका है।'

इसके साथ ही अक्षय कुमार ने बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ, भूमि पेडनेकर, और भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन को इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट किया। इसके बाद धवन ने इस चैलेंज को पूरा किया और फोटो शेयर की।

धवन ने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'मुझे नॉमिनेट करने के लिए अक्षय पाजी आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। मैं अपने नाश्ते की एक झलक दिखाता हूं।' उन्होंने आगे लिखा, 'मुझे अपने फलों से प्यार है, वे मुझे अपनी सारी प्राकृतिक शक्कर देते हैं। मैं पपीता और अनानास खा रहा हूं, जो फैट बर्न करने में मदद करता है।'

बता दें कि धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 14 जनवरी से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का हिस्सा है। धवन ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में भा शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने दूसरे टी20 में 32 रन बनाए थे, जबकि तीसरे मैच में 52 रनों की पारी खेली थी।

टॅग्स :शिखर धवनअक्षय कुमारभारतीय क्रिकेट टीमट्विंकल खन्ना

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या