शेन वॉर्न और रिकी पोंटिंग का होगा टी20 मैच में आमना-सामना, जंगल की आग के पीड़ितों के लिए जुटाएंगे फंड

Shane Warne and Ricky Ponting: ऑस्ट्रेलिया में जंगलों में लगी आग के पीड़ितों की मदद के लिए धन जुटाने के लिए शेन वॉर्न और रिकी पोंटिंग खेलेंगे एक टी20 मैच

By भाषा | Published: January 12, 2020 2:34 PM

Open in App
ठळक मुद्देशेन वॉर्न और रिकी पोंटिंग करेंगे टी20 मैचों में टीमों की अगुवाईइस मैच का उद्देश्य जंगल के आग पीड़ितों के लिए फंड जुटाना है

मेलबर्न: महान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वॉर्न और रिकी पोंटिंग देश के जंगल में लगी आग के पीड़ितों की मदद के मद्देनजर धनराशि जुटाने के लिये आठ फरवरी को खेले जाने वाले एकमात्र चैरिटी मैच में स्टार सुसज्जित टीमों की कप्तानी करेंगे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को पुष्टि की कि यह ऑल-स्टार टी20 मैच बिग बैश लीग के फाइनल से पहले खेला जायेगा। टीम में अन्य स्टार खिलाड़ियों में एडम गिलक्रिस्ट के अलावा जस्टिन लैंगर, ब्रेट ली, शेन वॉटसन, एलेक्स ब्लैकवेल और माइकल क्लार्क भी शामिल होंगे।

महान खिलाड़ी स्टीव वॉ खेलेंगे नहीं लेकिन इसमें भूमिका अदा करेंगे। इसी दिन भारतीय महिला टीम टी20 विश्व कप मैच में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी। इस मैच के जरिये देश के जंगल में लगी विनाशकारी आग के शिकार लोगों के लिये धन राशि जुटायी जायेगी जो मेलबर्न या सिडनी में खेला जायेगा।

वॉर्न ने अपनी ‘बैगी ग्रीन कैप’ की नीलामी से मिली 10 लाख ऑस्ट्रेलियाई डॉलर से ज्यादा की राशि राहत कोष में दी थी। 

टॅग्स :शेन वॉर्नरिकी पोंटिंगऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या