पाकिस्तान में हो रही है शमी की तारीफ, पूर्व कप्तान बोले जब वह गेंद करते हैं तो आउट होना तय

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की जीत में चमके मोहम्मद शमी की देशभर में प्रशंसा हो रही है। भारत ही नहीं बल्कि, पाकिस्तान में भी शमी की गेंदबाजी की तारीफ हो रही है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक, वसीम अकरम ने शमी की गेंदबाजी की तारीफ की

By धीरज मिश्रा | Published: November 16, 2023 1:03 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पाकिस्तान में हो रही है तारीफ सेमीफाइनल में सात विकेट लेने वाले शमी की तारीफ करते थक नहीं रहा पाकिस्तान के पूर्व कप्तानपाकिस्तान के पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक,वसीम अकरम बोले, उनके प्रदर्शन से खुश हैं

World Cup 2023: विश्व कप 2023 में टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन जारी है। विश्व कप के 9 लीग मैच जीतने के बाद टीम इंडिया ने 15 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े में न्यूजीलैंड को 70 रनों से हराकर फाइनल में जगह बना ली है। टीम ने अब तक विश्व कप में खेले सभी 10 मैच जीते हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की जीत में चमके मोहम्मद शमी की देशभर में प्रशंसा हो रही है। भारत ही नहीं बल्कि, पाकिस्तान में भी शमी की गेंदबाजी की तारीफ हो रही है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक ने शमी की गेंदबाजी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि शमी इस विश्व कप में बेहतर कर रहे हैं। उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि जब शमी राउंड द विकेट से बाएं हाथ के बल्लेबाज को गेंदबाजी करते हैं, तो आउट होना तय है। वह इतनी सटीक गेंदबाजी कर रहे हैं।

सेमीफाइनल में अब तक सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी

मोहम्मद शमी ने बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ क्रिकेट विश्व कप के इतिहास में सबसे अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने मैंच में सात विकेट लिए। उनकी गेंदबाजी की एक विशेषता यह थी कि उन्होंने बाएं और दाएं दोनों हाथ के बल्लेबाजों को अपनी गेंदबाजी से परेशान किया। शमी ने मैच के शुरुआत में डेवोन कॉनवे, रचिन रवींद्र को आउट किया। मैच के तीसरे फेज में टॉम लैथम को आउट किया।

 

वसीम अकरम बोले शमी की गेंदबाजी से खुश हूं

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने एक निजी टीवी चैनल के शो में कहा कि किसी मैच में चार से पांच विकेट लेने की खुशी को समझना अलग है। लेकिन, सात विकेट लेने की खुशी बेहद ही अलग है। शमी ने मौजूदा संस्करण में 23 विकेट लिए। विश्व कप में 50 विकेट लिए। मैं उनके प्रदर्शन से बेहद खुश हूं।

टॅग्स :मोहम्मद शमीवसीम अकरममिस्बाह उल हकशोएब अख्तरशोएब मलिकपाकिस्तान क्रिकेट बोर्डभारत

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या