संजय मांजरेकर ने नंबर 4 और 5 के लिए टीम इंडिया को दी सलाह, भड़के फैंस ने याद दिलाई 23 साल पुरानी पारी

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर एक बार फिर फैंस के निशाने पर आ गए हैं और लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर दिया है।

By सुमित राय | Published: July 22, 2019 04:56 PM2019-07-22T16:56:25+5:302019-07-22T16:56:25+5:30

Sanjay Manjrekar trolled by fans after making suggestion on India's number 4 and 5 | संजय मांजरेकर ने नंबर 4 और 5 के लिए टीम इंडिया को दी सलाह, भड़के फैंस ने याद दिलाई 23 साल पुरानी पारी

संजय मांजरेकर ने नंबर 4 और 5 के लिए टीम इंडिया को दी सलाह, भड़के फैंस ने याद दिलाई 23 साल पुरानी पारी

googleNewsNext
Highlightsपूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर एक बार फिर फैंस के निशाने पर आ गए हैं।संजय मांजरेकर ने टीम इंडिया को नंबर 4 और 5 के लिए खिलाड़ी का नाम सुझाया।इसके बाद फैंस भड़क गए और उन्हें 1996 वर्ल्ड कप की पारी याद दिलाने लगे।

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर एक बार फिर फैंस के निशाने पर आ गए हैं और लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर दिया है। दरअसल, संजय मांजरेकर ने टीम इंडिया को नंबर 4 और 5 के लिए खिलाड़ी का नाम सुझाया और फैन्स ने स्टार स्पोर्ट्स और आईसीसी से अनुरोध किया है कि उन्हें कमेंटरी पैनल से बाहर निकाल दिया जाए।

संजय मांजरेकर ने अपने ऑफिशियल टि्वटर पर लिखा, 'भारत को नंबर चार और पांच के लिए विराट कोहली जैसा कोई खिलाड़ी चाहिए, जो 80/90 की स्ट्राइक रेट से रन बना सके। इसके साथ ही बिना खतरा उठाए सिंगल्स और डबल्स ले सके।'


संजय मांजरेकर के इस ट्वीट के बाद फैंस भड़क गए और उन्हें उनकी पारी के बार में याद दिलाने लगे। इसके अलावा कुछ फैंस ने उनकी कमेंटरी की आलोचना की और  स्टार स्पोर्ट्स और आईसीसी से उन्हें हटाए जाने की मांग की। एक फैं ने संजय मांजरेकर को 1996 वर्ल्ड कप की पारी याद दिला दी, जब वो क्वार्टर फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ 43 गेंदों में 20 रन बनाकर आउट हो गए थे।








आईसीसी वर्ल्ड कप के दौरान भी संजय मांजरेकर काफी ट्रोल हुए थे, जब उन्होंने रवींद्र जडेजा को लेकर कमेंट किया था। उस समय मांजरेकर ने जडेजा को पूर्ण खिलाड़ी न मानते हुए कहा था कि वह उनके स्थान पर टीम में एक पूर्ण गेंदबाज या पूर्ण बल्लेबाज शामिल करते। इस बात पर जडेजा ने ट्वीट कर मांजरेकर से खिलाड़ियों का साम्मान करने की बात कही थी। हालांकि जब सेमीफाइनल मैच में रवींद्र जडेजा ने 77 रनों की पारी खेली तब संजय मांजरेकर ने तारीफ की थी।

Open in app