धोनी ने गलत जगह पार्क कर दी अपनी बाइक, पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर लगाई क्लास

राइड के बाद धोनी ने गलत जगह अपनी बाइक पार्क कर दी, जिसके बाद साक्षी नाराज हो गईं और धोनी को जमकर डांट लगाई।

By सुमित राय | Published: March 17, 2020 04:44 PM2020-03-17T16:44:37+5:302020-03-17T16:44:37+5:30

Sakshi Dhoni adorably schools MS Dhoni at their residence in Ranchi | धोनी ने गलत जगह पार्क कर दी अपनी बाइक, पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर लगाई क्लास

साक्षी ने धोनी की बाइक का वीडियो शेयर किया और सही जगह पार्क करने के लिए कहा। (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsभारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को बाइक्स का बहुत क्रेज है आईपीएल प्रैक्टिस सेशन रद्द होने के बाद धोनी रांची पहुंचे और बाइक पर निकल पड़ेराइड के बाद धोनी ने अपनी बाइक गलत जगह पार्क कर दी, जिसके बाद साक्षी ने डांट लगाई

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को बाइक्स का बहुत क्रेज है और जब भी उन्हें टाइम मिलता है वह बाइक पर घूमने निकल पड़ते हैं। कोरोना वायरस के कारण प्रैक्टिस सेशन रद्द होने के बाद धोनी रांची पहुंचे और बाइक पर अपने होम टाउन निकल पड़े। हालांकि इसके बाद उनसे गलती हो गई और पत्नी साक्षी का डांट सुननी पड़ गई।

राइड के बाद एमएस धोनी ने गलत जगह अपनी बाइक पार्क कर दी, जिसके बाद साक्षी नाराज हो गईं और धोनी को जमकर डांट लगाई। दरअसल, साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया और धोनी को डांट लगाई।

साक्षी ने लिखा, 'माही... प्लीज इसे वहां पार्क करो, जहां इसकी जगह है।' साक्षी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें धोनी रांची की सड़कों पर बाइक चलाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में जहां चारों से वह फैंस से घिरे नजर आ रहे हैं, जो उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करते दिखे।

बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण बीसीसीआई ने 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया है। इसके बाद आईपीएल टीमों ने अपने अभ्यास शिविर को रद्द कर दिया है।

Open in app