सचिन तेंदुलकर को मिला एक ईमेल, फिर किया दिल जीतने वाला ये काम

सचिन तेंदुलकर अक्सर कुछ ऐसा करते हैं जो उन्हें चर्चा में ला ही देता है। खासकर खेलों की दुनिया में योगदान के लिए कई बार वह आगे आए हैं।

By विनीत कुमार | Published: May 15, 2018 11:30 AM

Open in App

नई दिल्ली, 15 मई: मास्टर ब्लास्टर और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर अक्सर कुछ ऐसा करते हैं जो उन्हें चर्चा में ला ही देता है। खासकर खेलों की दुनिया में योगदान के लिए कई बार वह आगे आए हैं। ऐसा ही एक खास और फैंस का दिल जीतने वाला एक काम सचिन ने फिर किया है। सचिन ने भारत की व्हीलचेयर टीम के लिए 4.39 लाख रुपये दान किए हैं।

सचिन ने सोमवार को ये रुपये व्हीलचेयर टीम को दान किए। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार भारत की व्हीलचेयर क्रिकेट टीम के महासचिव प्रदीप राज ने बताया कि उन्होंने सचिन को टीम के लिए कुछ स्पॉन्सर के लिए एक ईमेल किया था। इसके बाद सचिन ने पैसे दान करने का फैसला किया।

राज ने कहा, 'मैंने उन्हें (सचिन) एक ईमेल किया था और इसके तीन दिन बाद उनके कार्यालय ने हमसे बात की। उन्होंने कुछ सवाल-जवाब किए और फिर कुछ दिनों बाद सचिन ने हमे पैसे दान किए। यह निश्चित रूप से उनकी ओर से बड़ी मदद है। हम बहुत उत्साहित हैं और उन्हें धन्यवाद देते हैं।' 

प्रदीप राज ने साथ ही बताया कि भारत की व्हीलचेयर टीम एशिया कप में हिस्सा लेने जा रही है और टीम का लक्ष्य अच्छा प्रदर्शन करना है। (और पढ़ें- KXIP Vs RCB: कोहली का IPL में धमाल, तोड़ दिया वॉर्नर का ये रिकॉर्ड)

टॅग्स :सचिन तेंदुलकर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या