रोहित शर्मा ने मजेदार अंदाज में दी युजवेंद्र चहल को शादी की बधाई, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ट्वीट

भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा को शादी की बधाई दी है। रोहित शर्मा का बधाई देने का अंदाज सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

By अमित कुमार | Published: December 23, 2020 3:16 PM

Open in App
ठळक मुद्देयुजवेंद्र चहल ने शादी की कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।चहल के टीम मेट रोहित शर्मा ने उन्हें इस मौके पर अनोखे अंदाज में बधाई दी। रोहित इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में आइसोलेशन में हैं।

भारतीय टीम के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल शादी के बंधन में बंध गए हैं। चहल ने मंगलवार को अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। धनश्री पेशे से यूट्यूबर हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। युजवेंद्र चहल और धनश्री को कल से ही खूब बधाइयां मिल रही है। 

भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी अब इस जोड़ी को बधाई दी है। सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल के बीच अक्सर नोक-झोंक चलती रहती है। रोहित ने इस बार चहल को अनोखे अंदाज में शादी की बधाई दी है। रोहित ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, ‘बधाई हो भाई, आप दोनों को शुभकामनाएं। अपनी गुगली विरोधियों के लिए बचाकर रखना, धनश्री के लिए नहीं।’

रोहित के इस अनोखे अंदाज में किए गए ट्वीट को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। रोहित शर्मा के अलावा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने दोनों को बधाई दी। बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आप दोनों जिंदगीभर खुश रहें।' चहल की आईपीएल टीम आरसीबी ने इस मौके पर लिखा, 'युजी कॉट एंड बोल्ड धनश्री। आप दोनों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।'

टॅग्स :रोहित शर्मायुजवेंद्र चहलक्रिकेटभारत Vs ऑस्ट्रेलिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या