रोहित शर्मा का BCCI के बोनस पर इनकार! सामने आई ये बड़ी वजह, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर प्रशंसा

रोहित शर्मा द्वारा बोनस न लेने के प्रस्ताव की बात सामने आने पर अब सोशल मीडिया पर उनके फैंस क्रिकेटर की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं। फैंस कह रहे हैं कि रोहित शर्मा बहुत बडे़ दिल के व्यक्ति हैं और उन्होंने ये काम कर सबके दिल में अलग जगह बना ली है। 

By आकाश चौरसिया | Published: July 11, 2024 12:32 PM2024-07-11T12:32:40+5:302024-07-11T13:27:53+5:30

Rohit Sharma denies BCCI bonus now neitzens praise on social media | रोहित शर्मा का BCCI के बोनस पर इनकार! सामने आई ये बड़ी वजह, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर प्रशंसा

Rohit Sharma Denies BCCI bonus

googleNewsNext
Highlightsसोशल मीडिया पर रोहित शर्मा के फैंस इस वजह से कर रहे हैं तारीफ हालांकि, उन्होंने बीसीसीआई के बोनस को लेने से किया था इनकार ये बोनस मनी लगभग 5 करोड़ रुपए की थी

नई दिल्ली: भारतीय टीम के कैप्टन और सलामी बल्लेबाज एक बार फिर सुर्खियों में है, इस बार वो किसी वजह से नहीं बल्कि जूनियर स्टाफ को मिल रही कम सैलेरी को लेकर बीसीसीआई के सामने अपनी आवाज उठाने की वजह से चर्चा में आ गए हैं। हालांकि, इसके लिए उन्होंने बीसीसीआई से मिल रहे 5 करोड़ रुपए के बोनस को भी छोड़ने की बात कही है। फिलहाल बीसीसीआई ने टी-20 विश्व कप जीत कर लौटी पूरी टीम को 125 करोड़ रुपए देने की घोषणा की थी। 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड द्वारा इन रुपयों में से भारतीय कोच राहुल द्रविड़ और उनके साथ 15 सदस्यीय दल को 5 करोड़ आवंटित किए थे, जिसमें से बल्लेबाजी और फील्डिंग कोच को 2.5 करोड़ रुपए देने की बात कही थी। इनके अलावा बीसीसीआई (BCCI) ने 2 करोड़ रुपए फिजियो और कंडीशनिंग कोच को देने का ऐलान किया। 

इन सबके अलावा दूसरे सपोर्ट स्टाफ को मिल रही कम सैलरी कम रुपए देने की बात कही थी। लेकिन, जब ये बात कैप्टन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को पता चली, तो उन्होंने इस पर स्टैंड लेते हुए खुद को मिल रहे बोनस यानी कि 5 करोड़ रुपए उसको छोड़ने का प्रस्ताव रखा।

 

दैनिक जागरण की खबर के हवाले से एक बात सामने निकलकर के आ रही है कि जब टीम और अन्य सदस्यों को 125 करोड़ रुपए की प्राइज मनी दिए गए, तभी कप्तान रोहित शर्मा ने सपोर्ट स्टाफ के लिए आवाज उठाई और उन्होंने उन्हें उक्त तनख्वा देने की बात बीसीसीआई से की थी। यही नहीं वो अपना बोनस भी छोड़ने को भी तैयार थे। 

वहीं, इस बात के सामने आते ही सोशल मीडिया पर रोहित के फैंस उनकी जमकर प्रशंसा कर रहे हैं। फैंस कह रहे हैं कि रोहित शर्मा बहुत बडे़ दिल के व्यक्ति हैं और उन्होंने ये काम कर सबके दिल में अलग जगह बना ली है। 

रोहित से पहले राहुल द्रविड़ भी अपना बोनस लेने से मना कर चुके थे और उन्होंने भी मिल रहे 2.5 करोड़ के बोनस को कोचिंग स्टाफ को समान रूप से देने के लिए आवाज उठाई थी।

Open in app