IND vs ENG: रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और शिखर धवन ने की बच्चों की तरह मस्ती, वीडियो देख चहल की वाइफ ने किया ऐसा कमेंट

India vs England, 1st T20: सोशल मीडिया पर शिखर धवन द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिखर धवन खिलाड़ियों संग बच्चों की तरह खेलते दिखाई दे रहे हैं।

By अमित कुमार | Published: March 08, 2021 11:08 AM

Open in App
ठळक मुद्देशिखर धवन टी-20 टीम का हिस्सा हैं और वह खिलाड़ियों के साथ जुड़ गए हैं।ऋषभ पंत, रोहित शर्मा और शिखर धवन वीडियो में बच्चों की तरह मस्ती करते दिखाई पड़ रहे हैं।इस वीडियो पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

IND vs ENG, 1st T20I, England tour of India, 2021: टी-20 सीरीज से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी मस्ती भरे मूड में नजर आए। भारतीय टीम के ओपनर शिखर धवन भी टी-20 के लिए टीम के साथ जुड़ गए हैं। टीम में आते ही शिखर धवन ने खिलाड़ियों संग मस्ती करना शुरू कर दिया। शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया।

इस वीडियो में कुलदीप यादव, रोहित शर्मा और ऋषभ पंत किसी प्ले स्कूल के बच्चों की तरह खेल रहे हैं। इस वीडियो को देखकर युजवेंद चहल ने कमेंट करते हुए लिखा कि रूम से देख रहा हूं बच्चों की मस्ती। इस पर धनश्री ने भी कमेंट किया और लिखा कि वह भी आप लोगों के पास जाना चाह रहा है। इन दोनों के कमेंट्स पर पहली बार टीम में शामिल हुए सूर्य कुमार यादव ने स्माइली का इमोजी बनाया। 

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिये युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और राहुल तेवतिया को शनिवार को पहली बार भारतीय टीम में चुना गया। इन खिलाड़ियों को इंडियन प्रीमियर लीग में अपने शानदार प्रदर्शन का पुरस्कार मिला। वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, आल राउंडर अक्षर पटेल और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की भी वापसी हुई है। 

चयनकर्ताओं ने विश्व कप वर्ष में नये चेहरों जैसे किशन, यादव और तेवतिया को आजमाने के उद्देश्य से 12 मार्च से अहमदाबाद में शुरू होने वाली श्रृंखला के लिये 19 सदस्यीय टीम का चयन किया। तीनों ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था, हालांकि यादव पिछले कुछ वर्षों से मुंबई इंडियंस के अहम खिलाड़ी बन गये हैं। आस्ट्रेलिया में श्रृंखला के लिये जब यादव को टीम में शामिल नहीं किया गया था तो कई सवाल उठे थे लेकिन उनका लंबा इतंजार आखिरकार खत्म हो गया। 

टॅग्स :शिखर धवनरोहित शर्माऋषभ पंतकुलदीप यादवभारत vs इंग्लैंड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या