टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया का ये खिलाड़ी हुआ चोटिल, गोद में उठाकर ले जाना पड़ा ग्राउंड से बाहर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले प्रैक्टिस मैच में भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है।

By सुमित राय | Published: November 30, 2018 10:05 AM2018-11-30T10:05:20+5:302018-11-30T10:05:20+5:30

Prithvi Shaw suffer from ankle injury during practice match, taken to hospital | टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया का ये खिलाड़ी हुआ चोटिल, गोद में उठाकर ले जाना पड़ा ग्राउंड से बाहर

पृथ्वी शॉ को गोद में उठाकर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा

googleNewsNext

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले प्रैक्टिस मैच में भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए और उनको गोद में उठाकर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा।

पृथ्वी की एड़ी में लगी चोट

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन की पारी के दौरान पृथ्वी शॉ डीप मिडविकेट बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे और कैच पकड़ने की कोशिश में चोटिल हो गए हैं। पृथ्वी की एड़ी में चोट आई है, हालांकि अभी यह पूरी तरह साफ नहीं है कि उनकी चोट कितनी गंभीर है।


बल्लेबाजी में भी किया कमाल

इससे पहले पृथ्वी शॉ ने बल्लेबाजी में कमाल किया था और 69 गेंदों में 95.65 की स्ट्राइक रेट से 66 रनों की पारी खेली थी। अपनी इस धमाकेदार पारी में पृथ्वी ने 11 चौके जमाए। भारत की ओर से पृथ्वी के अलावा विराट कोहली, चेतेशवर पुजारा, हनुमा विहारी और अजिंक्य रहाणे ने हाफ सेंचुरी लगाई और भारत ने पहली पारी में 358 रन बनाए।

बल्लेबाजी के दौरान भी गिरे थे पृथ्वी

पृथ्वी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक पूरा किया और पूरी तरह से लय में नजर आ रहे थे, लेकिन पारी के 21वें ओवर में लेग स्पिनर डेनियल फॉलिन्स ने पृथ्वी को बोल्ड कर दिया। पृथ्वी शॉ बोल्ड की कुछ अजीब तरीके से हुए। दरअसल, पृथ्वी शॉ फॉलिन्स की इस गेंद को स्वीप करना चाह रहे थे, लेकिन वे लड़खड़ा गए और गेंद विकेट पर जाकर लग गई।


बारिश में धूल गया पहले दिन का खेल

बता दें कि 6 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हो रही टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ चार दिनों का प्रैक्टिस मैच खेल रही है। मैच बुधवार को शुरू होना था, लेकिन बारिश के कारण पहले दिन का खेल रद्द हो गया और मैच की शुरुआत गुरुवार को हुआ।

Open in app