विराट कोहली पर चढ़ा 'वेलेंटाइन डे' का खुमार, अनुष्का संग शेयर की रोमांटिक फोटो

टीम इंडिया के न्यूजीलैंड दौरे पर अनुष्का भी विराट के साथ ऑस्ट्रेलिया से रवाना हुईं। वह मैच के दौरान भी नजर आईं। फिलहाल कोहली दौरे से अपना नाम वापस ले चुके हैं और इस वक्त पत्नी संग क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: February 01, 2019 6:52 PM

Open in App

टीम इंडिया इन दिनों न्यूजीलैंड दौरे पर है, लेकिन विराट कोहली ने तीसरे वनडे के बाद दौरे से नाम वापस ले लिया है। कोहली इन दिनों पत्नी अनुष्का संग क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। 'वेलेंटाइन डे' करीब है। ऐसे में विराट पर भी इसका खुमार चढ़ रहा है। कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अनुष्का के संग काफी रोमांटिक मूड में दिख रहे हैं।

ये कपल एक खूबसूरत जगह पर एक-दूसरे को अपनी बांहों में लिए दिख रहा है। दोनों एक-दूजे में काफी खोए हुए हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इस जोड़े को क्रिकेट जगत का सबसे रोमांटिक कपल बता रहे हैं।

टीम इंडिया के न्यूजीलैंड दौरे पर अनुष्का भी विराट के साथ ऑस्ट्रेलिया से रवाना हुईं। वह मैच के दौरान भी नजर आईं। दोनों इस वक्त न्यूजीलैंड में ही छुट्टियों का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं।  ऑस्ट्रेलिया ने कुछ ही दिनों में भारत दौरे पर आने वाली है, जहां 24 फरवरी से 13 मार्च तक 2 टी20 और 5 वनडे मैच खेलने हैं। इस दौरे से विराट एक बार फिर टीम के साथ जुड़ेंगे।

बता दें कि ट्रेंट बोल्ट और कॉलिन डी ग्रैंडहोम की तूफानी गेंदबाजी से न्यूजीलैंड ने चौथे वनडे में भारत को आठ विकेट से करारी शिकस्त देकर पांच मैचों की श्रृंखला में पहली जीत दर्ज की है। मैन ऑफ द मैच बोल्ट ने लगातार 10 ओवर गेंदबाजी करते हुए 21 रन देकर पांच जबकि ग्रैंडहोम ने 26 रन देकर तीन विकेट चटकाए जिससे भारतीय टीम 30.5 ओवर में 92 रन पर ढेर हो गई जो टीम इंडिया का सातवां सबसे कम स्कोर है। टाड एस्टल (नौ रन पर एक विकेट) और जिमी नीशाम (पांच रन पर एक विकेट) ने एक-एक विकेट चटकाया।

इसके जवाब में न्यूजीलैंड ने 14.4 ओवर में दो विकेट पर 93 रन बनाकर बेहद आसान जीत दर्ज की। सलामी बल्लेबाज हेनरी निकोल्स (नाबाद 30) और रोस टेलर (नाबाद 37) ने तीसरे विकेट के लिए 54 रन की अटूट साझेदारी की। टेलर ने 25 गेंद की अपनी पारी में दो चौके और तीन छक्के मारे। 

टॅग्स :भारत vs न्यूजीलैंडअनुष्का शर्माविराट कोहलीवैलेंटाइन डेक्रिकेट ऑस्ट्रेलियाक्रिकेट रिकॉर्डभारत Vs ऑस्ट्रेलियाबॉलीवुड अभिनेत्रीवायरल कंटेंटट्विटर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या