Pak vs SL: सुरक्षा को लेकर श्रीलंका के आरोप पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दी सफाई, कहा- बयानों से हैं काफी निराश

कोलंबो लौटने पर लंका क्रिकेट के प्रमुख शम्मी सिल्वा ने मीडिया से कहा कि श्रीलंकाई क्रिकेटर तीन से चार दिन होटल में बंद रहकर उकता गए थे।

By भाषा | Published: October 14, 2019 12:51 PM2019-10-14T12:51:22+5:302019-10-14T12:51:22+5:30

PCB disappointed over Sri Lanka cricket chief’s remarks about team security | Pak vs SL: सुरक्षा को लेकर श्रीलंका के आरोप पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दी सफाई, कहा- बयानों से हैं काफी निराश

Pak vs SL: सुरक्षा को लेकर श्रीलंका के आरोप पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दी सफाई, कहा- बयानों से हैं काफी निराश

googleNewsNext
Highlightsपीसीबी ने श्रीलंका क्रिकेट के प्रमुख शम्मी सिल्वा के इस बयान पर निराशा जताई है।सिल्वा ने मीडिया से कहा कि श्रीलंकाई क्रिकेटर तीन से चार दिन होटल में बंद रहकर उकता गए थे।

कराची, 14 अक्टूबर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने श्रीलंका क्रिकेट के प्रमुख शम्मी सिल्वा के इस बयान पर निराशा जताई है कि हाल ही में हुए पाकिस्तान दौरे पर कड़े सुरक्षा इंतजामात के कारण उनकी टीम को काफी परेशानी हुई। श्रीलंकाई टीम ने कराची में तीन मैचों की वनडे श्रृंखला और लाहौर में तीन मैचों की टी20 श्रृंखला खेली जिसमें उसे 3-0 से जीत मिली।

कोलंबो लौटने पर सिल्वा ने मीडिया से कहा कि श्रीलंकाई क्रिकेटर तीन से चार दिन होटल में बंद रहकर उकता गए थे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सूत्र ने कहा कि उन्होंने सिल्वा के बयान सुनने के बाद श्रीलंका क्रिकेट से नाराजगी जता दी है।

सूत्र ने कहा, ‘‘पीसीबी इन बयानों से काफी निराश और आहत है। श्रीलंकाई टीम को आला दर्जे की सुरक्षा उसके बोर्ड के कहने पर ही मुहैया कराई गई थी। हम उनके दौरे को सुविधाजनक भी बनाना चाहते थे।’

सूत्र ने कहा कि पीसीबी ने श्रीलंकाई अधिकारियों से कहा कि खिलाड़ियों को गोल्फ खेलने के लिए बाहर जाने और शॉपिंग के भी विकल्प दिए गए थे। इसके अलावा उन्होंने आधिकारिक कार्यक्रमों और डिनर में भी शिरकत की।

Open in app