इरफान पठान की चुप्पी से खफा हैं पायल घोष, कहा- अनुराग कश्यप के बारे में उन्हें पता था सबकुछ

पायल घोष के मुताबिक अनुराग संग हुए विवाद पर उन्होंने इरफान पठान से बात की थी। लेकिन इरफान इस मामले पर अब तक चुप्पी साधे हुए हैं।

By अमित कुमार | Published: October 19, 2020 02:16 PM2020-10-19T14:16:33+5:302020-10-19T14:17:56+5:30

payal ghosh unhappy with irfan pathan silence on her sexual assault case | इरफान पठान की चुप्पी से खफा हैं पायल घोष, कहा- अनुराग कश्यप के बारे में उन्हें पता था सबकुछ

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlights पायल घोष ने इरफान पठान को टैग करके उनके साथ तस्वीर भी पोस्ट की है। पायल के मुताबिक रेप की बात को छोड़कर उन्होंने इरफान के साथ सभी बातें शेयर की थी।

कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। पायल घोष ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि किस तरह अनुराग कश्यप ने उनके साथ घटिया हरकत की थी। अब इस मामले पर इरफान पठान की चुप्पी से पायल परेशान है। पायल के मुताबिक इरफान पठान से उन्होंने सबकुछ शेयर किया था, लेकिन अभी उन्हें उनका साथ नहीं मिल पा रहा है। 

पायल घोष ने इरफान पठान को टैग करके उनके साथ तस्वीर भी पोस्ट की है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि इरफान पठान को टैग करने का मतलब ये नहीं कि मेरा उनमें कोई इंट्रेस्ट है लेकिन वही एक इंसान हैं जिनसे मैंने अनुराग कश्यप के बारे में सबकुछ शेयर किया था। पायल के मुताबिक रेप की बात को छोड़कर उन्होंने इरफान के साथ सभी बातें शेयर की थी। 

पायल ने एक और ट्वीट कर लिखा कि मैंने इरफान पठान को ये नहीं बताया था कि अनुराग कश्यप ने मेरा रेप किया था। लेकिन उनके संग हुई मेरी बातचीत के बारे में मैंने इरफान को सबकुछ बताया था। उन्हें सब पता है, मैं उम्मीद करती हूं कि मैंने उनको जो भी बताया था वो उस बारे में बात करेंगे।

बता दें कि पायल ने अनुराग को लेकर कहा था कि वह उस समय बॉम्बे वेलवेट पर काम कर रहे थे। उसने यह भी कहा कि लड़कियां रणबीर कपूर के साथ सिर्फ एक फिल्म करने के लिए उसके साथ सोने के लिए तैयार थीं। इसके बाद अनुराग ने एक एडल्ट फिल्म देखना शुरू कर दिया। मैं डर गई, इसके बाद वह अचानक मेरे सामने न्यूड हो गया और मुझसे अपने कपड़े निकालने के लिए कहा। मैंने कहा, 'सर मैं कंफर्टेबल नहीं हूं'।

Open in app