इंडियन टैक्सी ड्राइवर ने नहीं लिया किराया तो पाक क्रिकेटर्स ने भी दिखाई दरियादिली, जमकर हो रही है तारीफ

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में पारी और 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

By सुमित राय | Published: November 25, 2019 04:15 PM2019-11-25T16:15:01+5:302019-11-26T08:02:13+5:30

Pakistan cricketers treat Indian taxi driver after he refuses to take fare | इंडियन टैक्सी ड्राइवर ने नहीं लिया किराया तो पाक क्रिकेटर्स ने भी दिखाई दरियादिली, जमकर हो रही है तारीफ

भारतीय टैक्सी ड्राइवर के साथ डिनर करते पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी। (फोटो- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsखिलाड़ियों ने जब किराया दिया तो कैब ड्राइवर ने पैसे लेने से मना कर दिया।इसके बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने भी दरियादिली दिखाई, जिसकी खूब तारीफ हो रही है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम अभी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है और पहले टेस्ट में उसे पारी से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इस के बावजूद उन्होंने कुछ ऐसा काम किया है, जिसके लिए हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है। पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने एक भारतीय टैक्सी ड्राइवर को अपने साथ डिनर किया। हालांकि इस डिनर की स्टोरी काफी इंट्रेस्टिंग है।

दरअसल, ब्रिसबेन में पाकिस्तान के कुछ खिलाड़ियों को टीम होटल से रेस्टोरेंट में डिनर के लिए छोड़ा। जब खिलाड़ियों ने किराया दिया तो ड्राइवर ने पैसे लेने से मना कर दिया। इसके बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने भी दरियादिली दिखाई और उन्होंने ड्राइवर को अपने साथ डिनर के लिए बुलाया। इसमें शाहीन शाह आफरीदी, यासिर शाह और नसीम शाह शामिल हैं।

यह बात ऑस्ट्रेलिया के एक रेडियो प्रेजेंटर एलिसन मिशेल ने मैच कमेंट्री के दौरान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन के साथ शेयर की। मिशेल ने बताया कि ब्रिसबेन के गाबा स्टेडियम आने के दौरान एक ड्राइवर मिला था, जिसने उन्हें यह कहानी बताई थी।

पाकिस्तानी खिलाड़ियों के इस काम के बाद चारों तरफ उनकी तारीफ हो रही है। पाकिस्तान के अलावा भारतीय फैंस ने भी इस कदम को सराहा है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तारीफ की और ट्विटर पर लिखा, 'Lovely humane story..!!'

बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में पारी और 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। पाक टीम टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए पहली पारी में 240 रनों पर ढेर हो गई। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने 580 का स्कोर खड़ा किया। हालांकि पाकिस्तान टीम दूसरी पारी में 335 रन बनाकर ऑल आउट हो गई और उसे पारी से हार का सामना करना पड़ा।

Open in app