पहले मिला अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में मौका, अब अंडर-19 विश्व कप टीम में नसीम शाह

सोलह साल के नसीम ने ब्रिस्बेन में पहले टेस्ट में पदार्पण किया था और अपनी रफ्तार से सभी को प्रभावित किया, हालांकि उन्होंने इसमें एक ही विकेट हासिल किया था।

By भाषा | Published: December 6, 2019 04:27 PM2019-12-06T16:27:30+5:302019-12-06T16:27:30+5:30

Pakistan Announce 15-Member Squad For Under 19 World Cup, Naseem Shah Makes The Cut | पहले मिला अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में मौका, अब अंडर-19 विश्व कप टीम में नसीम शाह

पहले मिला अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में मौका, अब अंडर-19 विश्व कप टीम में नसीम शाह

googleNewsNext

युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह को ऑस्ट्रेलिया में सीनियर टेस्ट टीम में शानदार पदार्पण के बाद शुक्रवार को पाकिस्तान की अंडर-19 विश्व कप टीम में शामिल किया गया। पाकिस्तान के जूनियर चयनकर्ताओं ने दक्षिण अफ्रीका में 17 जनवरी से नौ फरवरी तक चलने वाले टूर्नामेंट के लिये टीम का चयन किया।

पाकिस्तान जूनियर टीम के कोच एजाज अहमद ने मुख्य चयनकर्ता और राष्ट्रीय गेंदबाजी कोच वकार यूनिस से नसीम को युवा विश्व कप में खेलने के लिये सीनियर टीम से रिलीज करने का आग्रह किया।

बोर्ड के विश्वस्त सूत्र के अनुसार, ‘‘इस महीने श्रीलंका के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला के बावजूद मिस्बाह उल हक और वकार ने एजाज अहमद के अनुरोध को स्वीकार करने का फैसला किया क्योंकि पाकिस्तान ने कुछ समय से आईसीसी युवा विश्व कप नहीं जीता है।" सोलह साल के नसीम ने ब्रिस्बेन में पहले टेस्ट में पदार्पण किया था और अपनी रफ्तार से सभी को प्रभावित किया, हालांकि उन्होंने इसमें एक ही विकेट हासिल किया था।

Open in app