टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के माता-पिता सड़क दुर्घटना में घायल

Shardul Thakur: क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर के माता-पिता एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 9, 2018 09:21 AM2018-05-09T09:21:50+5:302018-05-09T09:21:50+5:30

Pacer Shardul Thakur parents injured in road accident | टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के माता-पिता सड़क दुर्घटना में घायल

शार्दुल ठाकुर

googleNewsNext

नई दिल्ली, 9 मई: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के माता-पिता एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेल रहे शार्दुल को मंगलवार को ही इंग्लैंड दौरे के लिए भारत की वनडे टीम में शामिल किया गया था। इस खुशी के बाद उनके लिए माता-पिता के घायल होने की निराशाजनक खबर आई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई के पास स्थित पालघर जिले में शार्दुल के पिता नरेंद्र ठाकुर और मां हंसा शादी समारोह में भाग लेने के बाद मंगलवार रात करीब 8 बजे बाइक पर जा रहे थे। अचानक संतुलन बिगड़ जाने से उनकी बाइक गिर गई, बाइक की स्पीड तेज थी, जिसकी वजह से दोनों को चोटें आई हैं। शार्दुल के माता-पिता को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शार्दुल ठाकुर को इस आईपीएल सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 2.60 करोड़ रुपये में खरीदा है। अपनी शानदार गेंदबाजी से अब तक उन्होंने सबको प्रभावित किया है और सात मैचों में 8 विकेट झटके हैं। शार्दुल को अपने इसी अच्छे प्रदर्शन का इनाम इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया में जगह बनाकर मिला है।  

Open in app