एशिया कप में खराब प्रदर्शन की सजा, पाकिस्तान ने मोहम्मद आमिर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से किया बाहर

Mohammad Amir: पाकिस्तान ने स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 अक्टूबर से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज से किया बाहर

By भाषा | Published: September 28, 2018 10:53 AM2018-09-28T10:53:32+5:302018-09-28T10:53:32+5:30

Pacer Mohammad Amir Dropped From Tests Series vs Australia | एशिया कप में खराब प्रदर्शन की सजा, पाकिस्तान ने मोहम्मद आमिर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से किया बाहर

मोहम्मद आमिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर

googleNewsNext

लाहौर, 28 सितंबर: पाकिस्तान ने अगले महीने संयुक्त अरब अमीरात में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली दो टेस्ट की सीरीज के लिए 17 सदस्यीय टीम में मोहम्मद आमिर को जगह नहीं दी है जो खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं।

तेज गेंदबाज आमिर एशिया कप में एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए और उन्हें टीम के दो मैचों की अंतिम एकादश में भी जगह नहीं मिली। पाकिस्तान अपने अंतिम सुपर चार मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ शिकस्त के साथ एशिया कप से बाहर हो गया। फाइनल शुक्रवार को दुबई में भारत और बांग्लादेश के बीच खेल जाएगा।

पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिग्गज लेग स्पिनर यासिर शाह से काफी उम्मीदें होंगी जिन्होंने 2014 में यूएई में इस टीम के खिलाफ 12 विकेट चटकाकर पाकिस्तान की 2-0 की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। टीम में बाएं हाथ के स्पिनर शादाब खान और ऑफ स्पिनर बिलाल आसिफ को भी जगह मिली है। टीम की अगुआई सरफराज अहमद करेंगे।

टीम इस प्रकार है: 

सरफराज अहमद (कप्तान), अजहर अली, फखर जमान, इमाम उल हक, बाबर आजम, असद शाफिक, हारिस सोहेल, उस्मान सलाहुदीन, यासिर शाह, शादाब खान, बिलाल आसिफ, मोहम्मद अब्बास, हसन अली, वहाब रियाज, फहीम अशरफ, मीर हमजा और मोहम्मद रिजवान।

Open in app