आईपीएल 2021 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स छोड़ेंगे एमएस धोनी, फ्रेंचाइजी ने बताई इस खबर की सच्चाई

एमएस धोनी के चेन्नई सुपर किंग्स छोड़ने और नीलामी के लिए जाने पर फ्रेंचाइजी ने जवाब दिया है और रिपोर्ट की सच्चाई बताई है।

By सुमित राय | Published: November 28, 2019 8:56 AM

Open in App
ठळक मुद्देआईपीएल 2021 के लिए अगले साल मेगा ऑक्शन होगा और फ्रेंचाइजी को नई टीम बनाएंगी।रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि धोनी ने सीएसके को बोल दिया है कि उन्हें रिटेन नहीं किया जाए।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के लिए अगले साल मेगा ऑक्शन होगा, जिसमें सभी फ्रेंचाइजी को नई टीम बनाएंगी। इस बीच रिपोर्ट में दावा किया जा रहा था कि एमएस धोनी ने अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स से अगले साल उन्हें रिलीज करने के लिए कहा है। धोनी के सीएसके छोड़ने और नीलामी के लिए जाने पर फ्रेंचाइजी ने जवाब दिया है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने रिपब्लिक टीवी के एक ट्वीट का जवाब दिया है। उस ट्वीट में एक खबर को शेयर किया गया था, जिसका शीर्षक है, 'एमएस धोनी सीएसके छोड़ना चाहते हैं? आईपीएल 2021 में प्रतिद्वंद्वी टीम में शामिल हो सकते हैं पूर्व कप्तान।'

इस पर चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर से जवाब देते हुए कहा, 'नहीं, देश ये जानता है।'

दरअसल, रिपब्लिक टीवी ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है, 'आईपीएल 2021 से पहले एक मेगा ऑक्शन होगा। इससे पहले ही एमएस धोनी ने सीएसके के टीम मैनेजमेंट को बोल दिया है कि उन्हें किसी भी कीमत पर रिटेन नहीं किया जाए। धोनी 2021 के ऑक्शन में बोली के दौर से गुजरना चाहते हैं। सीएसके पास मौका है कि वे राइट टू मैच कार्ड के जरिए उन्हें पिक करें, लेकिन कम पैसों के लिए भी धोनी बोली में शामिल होना चाहते हैं।'

टॅग्स :एमएस धोनीचेन्नई सुपर किंग्सइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)सोशल मीडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या