धोनी इस 'शानदार कार' में पहली बार आए नजर, भारत में नहीं है किसी और के पास ऐसी कार, इतने करोड़ है कीमत

MS Dhoni: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी को पत्नी साक्षी संग पहली बार नई चमचमाती कार में देखा गया, तस्वीर हुई वायरल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 22, 2019 09:20 AM2019-09-22T09:20:53+5:302019-09-22T09:31:54+5:30

MS Dhoni Spotted Driving his new Jeep Grand Cherokee with Sakshi | धोनी इस 'शानदार कार' में पहली बार आए नजर, भारत में नहीं है किसी और के पास ऐसी कार, इतने करोड़ है कीमत

धोनी रांची में साक्षी संग जीप ग्रैंड चेरोकी ट्रैकहॉक ड्राइव करते आए नजर

googleNewsNext
Highlightsएमएस धोनी पत्नी साक्षी संग रांची में नई कार को ड्राइव करते आए नजरधोनी के ये नई गाड़ी जीप ग्रैंड चेरोकी ट्रैकहॉक, जो भारत में इस तरह की पहली कार है

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज एमएस धोनी भले ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हों, पर वह हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। 

कार और बाइक के शौकीन धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ रांची में अपनी नई लाल रंग की चमचमाती एसयूवी जीप ग्रैंड चेरोकी ट्रैकहॉक (Jeep Grand Cherokee Trackhawk) को ड्राइव करते नजर आए। 

साक्षी ने एयरपोर्ट पर किया धोनी को रिसीव

साक्षी परिवारवालों और दोस्तों समेत रांची एयरपोर्ट पर धोनी को रिसीव करने पहुंचे थे, जहां वह मुंबई से लौट रहे थे। धोनी इसके बाद एयरपोर्ट से घर तक इस कार को खुद ड्राइव करके लेकर गए। 

पिछले महीने धोनी की पत्नी साक्षी ने अपनी इस नई कार की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और लिखा था, घर में आपका स्वागत है रेडबीस्ट! आपका खिलौना आ गया है माही, आपको मिस कर रही हूं। इसकी नागरिकता का इंतजार कर रही हूं क्योंकि ये भारत की पहली और एकमात्र कार है!' 

धोनी की नई गाड़ी भारत में है ऐसी पहली कार 

ये भारत में इस ब्रैंड की पहली कार है। जीप इंडिया ने इस गाड़ी को खासतौर पर एमएस धोनी के लिए आयात किया है। अमेरिका में इसकी कीमत 62 लाख रुपये है, लेकिन भारत में आयात शुल्क और अन्य टैक्सों के बाद इसकी ऑन रोड कीमत करीब 1.2 से 1.6 करोड़ रुपये के आसपास बैठती है। 

एमएस धोनी का कार और बाइक्स के लिए प्यार जगजाहिर है। वह पहले से ही कई बेहतरीन गाड़ियों के मालिक हैं, जिनमें फेरारी 599 GTO, हमर H2 और GMC सियेरा शामिल हैं। 

वहीं बाइकों के सेगमेंट में धोनी के पास कावासाकी निंजा H2, कंफेडरेट हेलकैट,  BSA, सुजुकी हायाबुशा और नोर्टन विंटेज के अलावा कई अन्य बाइक्स शामिल हैं।

धोनी ने आईसीसी वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद क्रिकेट से दो महीने का ब्रेक लिया था और इसी वजह से वह वेस्टइंडीज दौरे के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में भी नहीं खेल रहे हैं।

Open in app