IPL 2022: जडेजा पर खुलकर बोले धोनी- उन्हें कप्तान बनने को लेकर पहले से पता था, मिला था तैयारी के लिए समय

चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी दोबारा मिलने के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने रविंद्र जडेजा को लेकर कहा कि उन्हें पिछले सत्र में ही पता था कि वह इस सत्र में कप्तान बनेंगे। इस दौरान धोनी ने ये भी कहा कि कप्तानी का असर जडेजा के खेल पर पड़ रहा था।

By मनाली रस्तोगी | Published: May 2, 2022 12:32 PM2022-05-02T12:32:34+5:302022-05-02T12:36:15+5:30

MS Dhoni Says Ravindra Jadeja Knew From Last Season He Would Become CSK Captain In IPL 2022 | IPL 2022: जडेजा पर खुलकर बोले धोनी- उन्हें कप्तान बनने को लेकर पहले से पता था, मिला था तैयारी के लिए समय

IPL 2022: जडेजा पर खुलकर बोले धोनी- उन्हें कप्तान बनने को लेकर पहले से पता था, मिला था तैयारी के लिए समय

googleNewsNext
Highlightsचेन्नई सुपर किंग्स की ओर से एक अधिकारिक बयान जारी कर कहा गया था कि जडेजा अपने खेल पर फोकस करने के लिए कप्तान पद से हट रहे हैं।धोनी ने कहा कि कप्तानी का असर जडेजा के खेल पर पड़ रहा था।

पुणे: महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान बन गए हैं। उन्होंने आईपीएल 2022 शुरू होने से कुछ दिनों पहले ही कप्तान पद को छोड़ने की घोषणा की थी, जिसके बाद रविंद्र जडेजा को टीम की कमान सौंपी गई थी। हालांकि, धोनी के दोबारा कप्तान बनने के बाद सीएसके ने सनराइजर्स हैदराबाद को रविवार को हुए मैच में 13 रनों से शिकस्त दी। 

बता दें कि बीते शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से एक अधिकारिक बयान जारी कर कहा गया था कि जडेजा अपने खेल पर फोकस करने के लिए कप्तान पद से हट रहे हैं और धोनी वापस से कप्तान बनने को लेकर राजी हो गए हैं। वहीं, स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हए धोनी ने कहा, "जडेजा को पिछले सत्र में ही पता था कि वह इस सत्र में कप्तान बनेंगे। उन्हें पता था और उनको तैयारी करने के लिए काफी समय भी मिला। पहले दो मैचों में मैंने उनका काम किया लेकिन बाद में उन्हें कप्तान के तौर पर फैसले लेने को कहा। मैंने उनसे कहा कि अब वह कप्तान हैं और उन्हें फैसले लेने होंगे और उनकी जिम्मेदारी भी।"

धोनी ने आगे कहा, "5, 6, 7 या सीजन के अंत में आप नहीं चाहते कि उन्हें लगे कि कप्तानी किसी और ने की थी और मैं टॉस के लिए जा रहा था। कप्तान बनने के बाद अपेक्षाएं बहुत बढ़ जाती हैं जिससे खिलाड़ी के प्रदर्शन पर असर पड़ सकता है। यही उनके साथ हुआ। उनकी तैयारी पर असर पड़ा और बल्ले और गेंद से वह पहले की तरह खेल नहीं पा रहे थे।" बताते चलें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने दो विकेट पर 202 रन बनाए थे जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 13 रन पीछे रह गई। 

Open in app