Video: ऋषभ पंत की चुनौती पर कैप्टन कूल का चढ़ा पारा, दिया ऐसा जवाब

IPL 2019: पहले ऋषभ पंत ने एमएस धोनी को चैलेंज किया था, अब कैप्टन कूल ने पंत की चुनौती को स्वीकार किया है और अपना जवाब दिया है।

By सुमित राय | Published: February 28, 2019 11:38 AM2019-02-28T11:38:09+5:302019-02-28T11:38:09+5:30

MS Dhoni responds to Rishabh Pant's warning ahead of IPL 2019 in Ad | Video: ऋषभ पंत की चुनौती पर कैप्टन कूल का चढ़ा पारा, दिया ऐसा जवाब

ऋषभ पंत और धोनी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

googleNewsNext
Highlightsआईपीएल के 12वें सीजन की शुरुआत 23 मार्च से हो रही है।सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा।दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत 26 मार्च को दिल्ली में खेला जाएगा।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की शुरुआत 23 मार्च से होने जा रही है। ऐसे में सभी टीमों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। इसके साथ ही खिलाड़ी अपने विरोधियों को निशाना भाी बनाने लगे हैं। पहले ऋषभ पंत ने एमएस धोनी को चैलेंज किया था, अब कैप्टन कूल ने पंत की चुनौती को स्वीकार किया है और अपना जवाब दिया है।

दरअसल, ऋषभ पंत एक वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्होंने एमएस धोनी से ही सबकुछ सीखा और उन्हीं की वजह से विकेटकीपर बने हैं। अब धोनी को अपना गेम दिखाना चाहते हैं। इसके बाद धोनी पंत का चैलेंज स्वीकार करते हुए कहते हैं, आजा ऋषभ, लेकिन विकेट के पीछे तो मैं ही रहूंगा।

टि्वटर पर स्टार स्पोर्ट्स ने आईपीएल 2019 में मद्देनजर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें ऋषभ पंत कह रहे हैं- माही भाई ना गुरु के समान हैं, लेकिन इस बार उनकी टीम पर मैं ऐसा बरसूंगा कि कैप्टन कूल, कूल नहीं रहेंगे। इसके बाद धोनी इस चैलेंज का जवाब देते हुए कहते हैं- जब मैं मैदान में उतरा था, तब ऐसे ही सोचता था। आजा ऋषभ, विकेट के पीछे तो मैं ही रहूंगा। गेम दिखा नेम बना।


बता दें कि आईपीएल के 12वें सीजन की शुरुआत 23 मार्च से हो रही है। सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। वहीं दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत 26 मार्च को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर होगी।

Open in app